लोकसभा चुनाव में किसने घात-प्रतिघात किया, इसकी समीक्षा होनी चाहिए; पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कर दी बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421841

लोकसभा चुनाव में किसने घात-प्रतिघात किया, इसकी समीक्षा होनी चाहिए; पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कर दी बड़ी मांग

Anand Mohan News: पूर्व सांसद आनंद मोहन का कहना है कि एनडीए में इस बात की समीक्षा होनी चाहिए कि प्रत्याशियों को किस किस ने सपोर्ट किया और किसने घात किया. उन्होंने यह भी कहा कि एनडीए के निष्ठावान नेताओं को इनाम मिलना चाहिए. 

आनंद मोहन, पूर्व सांसद (Video Grab)

केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी (JP Nadda Bihar Visit) का बिहार दौरा एनडीए की सेहत के लिए अच्छी बात है, लेकिन मेरी राय है कि जिस तरह 2024 का लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) हुआ और एनडीए को अच्छी सफलता मिली, उससे भी अच्छा हम कर सकते थे. एनडीए में घात-प्रतिघात हमें अच्छा नहीं लगा. इसकी समीक्षा के लिए एक बैठक करनी चाहिए, ताकि गठबंधन में अनुशासन कायम रहे. सहरसा में जी मीडिया से खास बातचीत में पूर्व सांसद आनंद मोहन ने ये बातें कहीं. इसके अलावा आनंद मोहन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आभार यात्रा को लेकर भी निशाना साधा. 

READ ALSO: जहां 75% छात्र 2 अंकों की संख्या नहीं बता पा रहे,वहां का मॉडल लागू करने जा रहा बिहार

आनंद मोहन ने कहा, एनडीए में लोकसभा चुनाव में प्रदर्शन की समीक्षा होनी चाहिए. एनडीए के बड़े नेताओं की एक कॉर्डिनेशन कमेटी बने. प्रत्याशियों के साथ बैठक हो और उनसे पूछा जाना चाहिए कि हम कहां कहां लूज थे. कहाँ-कहाँ प्रत्याशियों को सहयोग नहीं मिला. कहां-कहाँ घात हुई, इसकी समीक्षा होनी चाहिए. ऐसा न होने पर अनुशाशनहीनता को बढ़ावा मिलेगा. 

उन्होंने कहा, अभी एनडीए सत्ता में है. केंद्र में भी और राज्य में भी. जो बोर्ड, बीससूत्री, संगठन, सरकार में लाभ के पद हैं, उसपर अगर घात करने वाले लोग बागी लोगों को तरजीह दी जाएगी तो एनडीए के निष्ठावान कार्यकर्ता हताश हो जाएंगे. इससे एनडीए की आगे की राह कठिन होती जाएगी. 

READ ALSO: यूट्यूब देखकर ऑपरेशन कर रहा था डॉक्टर, 15 वर्षीय किशोर की मौत, आरोपी गिरफ्तार

सहरसा में मेडिकल कॉलेज को लेकर उन्होंने कहा, हमने आंदोलन किया तो मुख्यमंत्री जी ने सहरसा में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की. अब यह मेडिकल कॉलेज शहर के बाहर खोलने की चर्चा है, लेकिन मैं आश्वस्त करता हूँ कि चाहे जो हो जाए, इसके लिए हमें आंदोलन करना पड़ेगा तो करेंगे, लेकिन मेडिकल कॉलेज शहर के आसपास ही खुलेगा.

सहरसा से विशाल कुमार की रिपोर्ट

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news