Samastipur News: गणेश महोत्सव मेले में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 शख्स जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2425093

Samastipur News: गणेश महोत्सव मेले में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 शख्स जख्मी

Samastipur News: बिहार के जिला समस्तीपुर से एक मामला सामने आया है. जहां गणेश महोत्सव को लेकर आयोजित मेले में युवाओं का एक गुट आपस में भिड़ गया. इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे व्यक्तियों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिससे दो लोग घायल हो गया है. 

गणेश महोत्सव मेले में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 शख्स जख्मी

Samastipur News: जहां एक ओर देश भर में गणेश महोत्सव को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. इसी बीच बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर बदमाशों का तांडव देखने को मिला है. जहां बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की है. बदमाशों के द्वारा की गई गोलीबारी की इस घटना में दो व्यक्ति जख्मी हो गया है. अचानक मेले में हुई फायरिंग की घटना से वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. मेले में मौजूद लोग काफी ज्यादा घबरा गए. 

ये भी पढ़ें: बिहार में उद्घाटन से पहले वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, खिड़की के टूटे शीशे

गणेश पूजा को लेकर मेले का आयोजन
ये पूरा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर खजूरी चौक के छटियारी पोखर के पास की है. इधर गोलीबारी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गणेश पूजा को लेकर मेले का आयोजन किया गया था. 

ये भी पढ़ें: बिहार के ग्रामीण इलाकों की बदलेगी तस्वीर, बनाए जाएंगे एक हजार नए पुल

बचाव करने पहुंचे युवक पर बदमाशों ने की फायरिंग 
इस दौरान युवाओं का एक गुट आपस में भिड़ गया है. इसी बीच बचाव करने पहुंचे युवक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोलीबारी की घटना में दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. जख्मी एक युवक की पहचान सिंटू कुमार के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है. घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गया. पुलिस सूचना मिलते ही मामले की जांच और बदमाशों की तलाश में जुटी है. 

इनपुट - संजीव नैपुरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news