Jamui News: प्रेमी संग फरार होने की ऐसी सजा! गांव वालों ने पति-पत्नी को अर्धनग्न कर घुमाया, पहनाई चप्पल की माला...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2414394

Jamui News: प्रेमी संग फरार होने की ऐसी सजा! गांव वालों ने पति-पत्नी को अर्धनग्न कर घुमाया, पहनाई चप्पल की माला...

Jamui News: जमुई से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां गांव वालों ने तुगलकी फरमान का निर्णय लिया है. गांव वालों ने पति पत्नी को अर्धनग्न कर गांव में घुमाया और चप्पल की माला पहनाई है. दरअसल, महिला प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ फरार हुई हो गई थी.

Jamui News: प्रेमी संग फरार होने की ऐसी सजा! गांव वालों ने पति-पत्नी को अर्धनग्न कर घुमाया, पहनाई चप्पल की माला...

जमुई: Jamui News: बिहार के जमुई में एक महिला और उसके पति के साथ गांव वालों ने तुगलकी फरमान आजमाया है. ग्रामीणों ने पति-पत्नी को ढोल-नगाड़ों के साथ पूरे गांव में अर्धनग्न करके घुमाया है. दानों को चप्पल की माला भी पहनाई है. इस दौरान महिला के बाल भी काटे गए हैं. जिसका वीडियो सामने आया है.   

ग्रामीणों ने दंपति पर समाज को गंदा करने का आरोप लगाया है. दरअसल, महिला एक सप्ताह पहले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. सोमवार देर शाम वो अपने घर पति के पास आई. जिसके बाद ग्रामीणों ने बैठक कर तुगलकी फरमान का निर्णय लिया कि महिला, उसके पति और प्रेमी को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया जाए. इस बात की जानकारी होने पर प्रेमी केदार मंडल फरार हो गया. घटना झाझा थाना क्षेत्र के ताराकुरा गांव की है.

यह भी पढ़ें- Bihar News: छपरा में महावीरी अखाड़ा मेले में धड़ाम से गिरा छज्जा, दो दर्जन से अधिक लोग घायल, मची अफरा तफरी

महिला और उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा है. दोनों के तीन-तीन बच्चे भी हैं. फिर भी प्रेम-प्रसंग में दोनों एक-दूसरे के साथ फरार हो गए थे. दोनों सात दिन बाद जब लौटे तो ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव की कुछ महिलाएं महिला के बाल काट रही है. अन्य महिलाएं उसकी साड़ी उतार रही है. 

वहीं उसके पति को सभी लोग अपमानित कर रहे थे. वीडियो सोमवार रात का है जो अब सामने आया है. झाझा थानाध्यक्ष संजय सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है. पीड़िता के आवेदन पर 12 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस कार्रवाई में लगी हुई है. फिलहाल माहौल शांत है. वीडियो के आधार पर भी पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस पूरे गांव में कैंप कर रही है.

इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news