Sonpur Bank Robbery: भारत बंदी के बीच IDBI बैंक में हथियार के बल पर कर्मचारियों से 20 लाख तो ग्राहकों से 2 लाख की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2393850

Sonpur Bank Robbery: भारत बंदी के बीच IDBI बैंक में हथियार के बल पर कर्मचारियों से 20 लाख तो ग्राहकों से 2 लाख की लूट

Bihar News: जिला सारण के शहर सोनपुर में बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जहां एक तरफ भारत बंदी है, वहीं दूसरी ओर सोनपुर के आईडीबीआई बैंक में बेखौफ लुटेरों का तांडव मचा है. 

भारत बंदी के बीच IDBI बैंक में हथियार के बल पर कर्मचारियों से 20 लाख तो ग्राहकों से 2 लाख की लूट

Bihar Bank Robbery News: बिहार के जिला सारण में स्थित एक शहर सोनपुर में भारत बंदी के बीच बेखौफ लुटेरों का तांडव मचा है. लुटेरों ने बैंक कर्मचारी और ग्राहकों को बंदूक के नोक पर बंधक बनाकर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. ये पूरी घटना सोनपुर के आईडीबीआई बैंक की है. लुटेरों ने बैंक से 20 लाख रुपए की लूट करते हुए, ग्राहकों से 250000 लूटकर फरार हुआ है. बैंक लुटेरों के गैंग ने इलाके में दहशत मचाते हुए, ताबड़तोड़ फायरिंग के साथ फरार हुआ है. 

लुटेरों ने सोनपुर के IDBI बैंक को निशाना बनाते हुए, हथियार के साथ ग्राहक वन बैंक के अंदर दाखिल होते हुए बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. चार से पांच की संख्या में आए ये लुटेरे मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैंक में आया था. हथियारबंद लुटेरों ने हथियार के साथ पहले बैंक के अंदर तांडव मचाया, फिर भगाने के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए भाग निकला. 

ये भी पढ़ें: बहन से दरोगा की वर्दी में राखी बंधवाने के लिए भाई बना फर्जी इंस्पेक्टर

बैंक में लूट के घटना को अंजाम देने के बाद, स्थानीय थाने के पुलिस और डीएसपी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रहे हैं. बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी को जांच कर लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

ये घटना बिहार के सोनपुर थाना क्षेत्र के गोला बाजार स्थित आईडीबीआई बैंक का है. जहां दिन के उजाले में करीब 1 बजे, चार-पांच की संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार हुए अपराधी हथियार से लैस होकर बैंक पहुंचते हैं. पहले वो बैंक के अंदर मौजूद बैंक कर्मचारी और ग्राहकों को बंधक बनाता है, फिर बैंक से 20 लाख कैश की लूट करते हुए कई ग्राहक से लगभग 250000 रुपये की लूट की गई है. घटना के बाद स्थानीय थाना प्रभारी, अनुमंडल पुलिस अधिकारी जांच पड़ताल कर रहे हैं , लूट की रकम बढ़ सकती है काउंटिंग जारी है. 

इनपुट - रवि मिश्रा

ये भी पढ़ें: Vaishali Crime News: राजद नेता की हत्या, दरवाजे पर चढ़ के बदमाशों ने मारी गोली

Trending news