Vaishali Road accident: भगवानपुररत्ती में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2358859

Vaishali Road accident: भगवानपुररत्ती में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख

Vaishali News: वैशाली में ट्रक ऑटो की टक्कर में तीन महिला और एक चालक समेत चार की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में चार लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. यह हादसा एसएच 74 पर वैशाली थाना क्षेत्र के चकवस कोल्ड स्टोर के पास की है.

वैशाली में सड़क हादसा

Vaishali: वैशाली में भीषण सड़क हादसा हो गया. भगवानपुररत्ती में ट्रक और ऑटो की टक्कर में तीन महिला और एक चालक समेत कुल चार की मौत हो गई. जबकि चार घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना एसएच 74 पर वैशाली थाना क्षेत्र के चकवस कोल्ड स्टोर के पास की है. 

सभी मृतक मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर के रहने वाले थे. जो हाजीपुर के हरौली में स्थित बूढ़ी मईया स्थान से पूजा कर लौट रहे थे. इस हादसे में ऑटो चालक और ऑटो के मालिक जितेंद्र राय और उसकी पत्नी मालती देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दो महिला की मौत हो गई. हालांकि, ऑटो में कुल 9 लोगों के अलावा दो बच्चे भी बैठे हुए थे, गनीमत रही कि दोनों बच्चे बाल बाल बच गए. 

बताया जा रहा है कि वैशाली थाना क्षेत्र के लालगंज वैशाली मुख्य मार्ग पर चकवस चौर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही एक ऑटो मे टक्कर मार दी, जिसमें ऑटो सवार दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि सात लोग हुए बुरी तरीके से घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार, ऑटो पर सवार सभी लोग हरौली बुढ़ी माई का पूजा कर अपने घर मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर लौट रहे थे. जैसे ही ऑटो चकवास चौर पहुंचा वैशाली की ओर से जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी.

वहीं, इस हादसे पर सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया और लिखा- 'वैशाली जिले के चकवस कोल्ड स्टोरेज के पास सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु दुःखद. शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना है. घायलों का समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है.'

Trending news