Bihar Politics: नीतीश कुमार के मन में क्या चल रहा? क्या अब JDU जॉइन करेंगे आनंद मोहन
Advertisement
trendingNow12031041

Bihar Politics: नीतीश कुमार के मन में क्या चल रहा? क्या अब JDU जॉइन करेंगे आनंद मोहन

Bihar Politics: बाहुबली नेता और पूर्व लोकसभा सांसद आनंद मोहन बुधवार को अचानक अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ पटना में मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की.

Bihar Politics: नीतीश कुमार के मन में क्या चल रहा? क्या अब JDU जॉइन करेंगे आनंद मोहन

Anand Mohan Meet Nitish Kumar: बिहार की राजनीति में सियासी हलचल जारी है. पहले जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दिया. अब पूर्व सांसद आनंद मोहन ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है. आनंद मोहन बुधवार को अचानक अपनी पत्नी लवली आनंद के साथ पटना में मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और नीतीश कुमार से मुलाकात की.

क्या JDU जॉइन करेंगे आनंद मोहन?

सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकालते समय जब आनंद मोहन से पत्रकारों ने सवाल किया तो उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री से मुलाकात बहुत अच्छी रही है. शिष्टाचार मुलाकात हुई है. जब उनसे पूछा गया कि आप जनता दल यूनाइटेड (JDU) कब जॉइन करेंगे? तो उन्होंने कहा देखिए इस मामले में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. जो भी बातें होंगी, वह बाद में बताई जाएगी.

आनंद मोहन के जेडीयू में शामिल होने की चर्चा तेज

बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन ने भले ही जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल होने के सवालों को टाल दिया है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद उनके जेडीयू जॉइन करने की चर्चा तेज हो गई है. इससे पहले आरजेडी से सांसद रहे आनंद मोहन की लालू यादव से दूरी बढ़ गई है. इस लिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जेडीयू में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, उनकी पत्नी लवली आनंद अभी भी आरजेडी में हैं. जबकि उनके बड़े बेटे चेतन आनंद शिवहर से आरजेडी के विधायक हैं.

आनंद मोहन की रिहाई के लिए नीतीश ने बदला कानून

बता दें कि आनंद मोहन इसी साल जेल से रिहा हुए हैं. साल 1994 में गोपालगंज के डीएम जी.कृष्णैया की हत्या हुई थी. इस हत्या में आनंद मोहन का नाम आया था. कोर्ट ने उन्हें पहले मौत की सजा सुनाई, लेकिन बाद में यह सजा आजीवन कारावास में बदल गई. आनंद मोहन को हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट से भी राहत नहीं मिली. 15 साल जेल में रहने के बाद नीतीश सरकार ने उन्हें रिहा करने का फैसला किया. इसके लिए जेल मैनुअल में बदलाव किया गया. आनंद मोहन की रिहाई पर राजनीति भी हुई थी.

Trending news