पटना सिटी SP विनय तिवारी क्वारंटीन मामला: BMC ने दी सफाई, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow1722448

पटना सिटी SP विनय तिवारी क्वारंटीन मामला: BMC ने दी सफाई, जानें क्या कहा

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की जांच कर रहे बिहार एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वाॅरंटीन करने के मामले में बीएमसी (BMC) ने सोमवार को सफाई दी

फ़ाइल फोटो-विनय तिवारी

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले की जांच कर रहे बिहार एसपी विनय तिवारी (Binay Tiwari) को जबरन क्वारंटी करने के मामले में Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) ने सोमवार को सफाई दी. बीएमसी का कहना है कि विनय तिवारी को महाराष्ट्र सरकार के नियमों के अनुसार होम क्वारंटी किया गया है. बीएमसी का कहना है कि विनय ने बिहार से मुंबई का सफर हवाई यात्रा से की है. इसे देखते हुए सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए उन्हें क्वारंटीन किया गया है.

  1. एसपी विनय तिवारी को किया गया क्वाॅरंटीन
  2. bmc ने सफाई दी, सरकार के नियमों का पालन किया
  3. cm नीतीश कुमार ने कहा बिहार पुलिस के साथ गलत हुआ

बता दें कि एसपी विनय तिवारी बिहार से गोरेगांव पहुंचे थे. इसके बाद उन्हें बीएमसी प्रशासन ने होम क्वाॅरंटीन कर दिया गया था. इस पर बीएमसी प्रशासन ने अपनी सफाई देते हुए कहा, कोरोना संकट को देखते हुए घरेलू उड़ानों से आने वाले लोगों के लिए क्वाॅरंटीन करने का नियम बनाया गया है.

LIVE TV

बीएमसी का कहना है कि 2 अगस्त को विनय तिवारी को होम क्वारंटीन करने की सभी गाइडलाइन की जानकारी दी गई थी. उन्हें बताया गया था कि हवाई यात्रा करके महाराष्ट्र पहुंचने वालों के लिए सरकार ने 25 मई को एक दिशा निर्देश जारी किया है. इसके अनुसार सरकार ने यह निर्धारित किया है कि क्वाॅरंटीन कितने दिनों का होगा.

गौरतलब है कि बिहार सिटी एसपी विनय तिवारी सुशांत केस की छानबीन के लिए मुंबई पहुंचे थे. इसके बाद उन्हें वहां पहुंचते ही गेस्टहाउस में होमक्वाॅरंटीन किया गया है. इसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गलत बताया. उन्होंने अपने एक बयान में यह कहा था कि, बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस गलत व्यवहार कर रही है. ये कोई राजनीतिक मामला नहीं है, जिसे उछाला जाए. इस मामले की जांच में बिहार पुलिस की मदद करनी चाहिए.

Video-

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news