MP: मंत्री Usha Thakur बोलीं, 'सेल्फी लेनी है तो 100 रुपये दें, फूल की जगह किताब करें भेंट'
Advertisement
trendingNow1945197

MP: मंत्री Usha Thakur बोलीं, 'सेल्फी लेनी है तो 100 रुपये दें, फूल की जगह किताब करें भेंट'

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) ने शर्त रखी है कि उनके साथ सेल्फी लेने वालों को 100 रुपये देने होंगे.

 

मध्य प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (फाइल फोटो).

भोपाल: मध्य प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) ने कहा कि उनके साथ सेल्फी लेने के लिए लोगों को भाजपा मंडल इकाई में संगठन काम के लिए 100 रुपये जमा करवाने होंगे. मंत्री उषा ठाकुर ने सेल्फी लेने में वक्त खराब होने और कार्यक्रमों में देरी से पहुंचने की परेशानी बताते हुए ये शर्त रखी है. 

  1. मध्य प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री की शर्त
  2. 'सेल्फी लेने के लिए जमा कराने होंगे 100 रुपये'
  3. 'भाजपा मंडल इकाई में जमा करने पड़ेंगे 100 रुपये'

'यह राशि संगठन के काम में आये' 

इसके अलावा, पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) ने भोपाल से करीब 250 किलोमीटर दूर खंडवा स्थित भाजपा कार्यालय पर कहा, ‘सेल्फी में वक्त बहुत खराब होता है और कई बार हम घंटा-घंटा भर तक कार्यक्रमों में पहुंचने के लिए लेट हो जाते हैं. इसलिए संगठनात्मक दृष्टि से हमने यह विचार किया है कि अब जो भी सेल्फी लेना चाहते हैं, उसे सेल्फी लेने के लिए भाजपा के मंडल इकाई के कोषाध्यक्ष के पास 100 रुपये जमा करवाने होंगे, ताकि यह राशि संगठन के काम में आये.’ 

यह भी पढ़ें: जनसंख्या बिल पर CM योगी के साथ आई शिवसेना! नीतीश के लिए कही ये बात

फूल की जगह लेंगी किताब

उषा ठाकुर ने आगे कहा, ‘जो फूलों से स्वागत की बात है. उसके लिए मेरा शुरू से आग्रह रहा है कि फूल में महालक्ष्मी का निवास मानते हैं. भगवान विष्णु के अलावा कोई भी ऐसा नहीं है जो बेदाग हो. इसलिए मैं स्वागत के लिए फूल स्वीकार नहीं कर सकती. इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कहा है कि गुलदस्ते की जगह किताब देनी चाहिए.’ संयोग से ठाकुर के कैबिनेट सहयोगी विजय शाह ने भी 2015 में प्रस्ताव रखा था कि उनके साथ सेल्फी लेने वालों को किसी कारण के लिए 10 रुपये दान करने होंगे.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news