हैदराबाद : गोरक्षा के लिए BJP विधायक ने दिया इस्तीफा, शुरू करेंगे गाय रक्षा अभियान
Advertisement

हैदराबाद : गोरक्षा के लिए BJP विधायक ने दिया इस्तीफा, शुरू करेंगे गाय रक्षा अभियान

गोशामहल से बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने गोरक्षा अभियान को किसी भी अपनी पार्टी से नहीं जोड़ा. वह हमेशा से गायों की सेवा करते आए हैं. 

गोशामहल से बीजेपी विधायक अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अपने बयानों को लेकर हमेशा में चर्चा रहने वाले हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. विधायक ने गायों का रक्षा करने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया है. उन्होंने कहा कि अब वे अपना पूरा समय गाय की सेवा और गोरक्षा के लिए समर्पित करेंगे. विधायक ने कहा कि वे गाय रक्षा अभियान भी शुरू करेंगे.  बीजेपी विधायक इससे पहले भी कई बार विवादित बयान देकर चर्चोंओं में रह चुके हैं.

गोशामहल से बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने गोरक्षा अभियान को किसी भी अपनी पार्टी से नहीं जोड़ा. वह हमेशा से गायों की सेवा करते आए हैं. 

विधायक ने कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण ने को चार दिन पहले ही अपना इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने बताया कि उन्होंने यह कदम देश में बढ़ती गायों की हत्या को देखते हुए लिया है. उन्होंने कहा कि देश में गायों की हत्या बढ़ रही है और वे स्वतंत्र रूप से गायों की रक्षा का कार्य करेंगे. 

जानकारी के मुताबिक, विधायक के इस्तीफे को विधानसभा स्पीकर को नहीं भेजा गया है. उनके इस्तीफे पर विचार किया जा रहा है. 

बीजेपी MLA टी राजा के खिलाफ केस दर्ज, भड़काऊ भाषण देने का है मामला

मॉब लिंचिंग का किया था समर्थन
बता दें कि टी राजा सिंह अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. इससे पहले उन्होंने मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर भीड़ का समर्थन किया था. उन्होंने कहा था कि जो भी गाय को मारेगा उसे ऊना के दलितों की तरह ही पीटा जाएगा. टी राजा ने कहा कि हम ऐसे लोगों को अपने हाथों से सबक सिखाएंगे. उन्होंने कहा कि वे गौ-रक्षा के लिए खुद काम करते हैं. राजा ने दलितों के अलावा समाज के हर वर्ग को धमकी दी थी कि जो भी गोहत्या करेगा, उसे ऐसे ही सबक सिखाया जाएगा. राजा ने गोरक्षकों से कहा कि डरिए मत, धर्म कार्य, देश कार्य, गो कार्य में कठिनाई आती है.

अवैध बांग्लादेशियों को गोली मारने की बात कही
असम में एनआरसी मसौदा जारी होने पर विधायक टी राजा सिंह ने कहा था कि अगर अवैध बांग्लादेशी प्रवासी और रोहिंग्या समुदाय के लोग शराफत से अपने देश नहीं लौटते हैं तो उन्हें गोली मार देनी चाहिए. एक वीडियो संदेश पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर ये लोग, अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या शराफत से नहीं लौटते हैं तो उन्हें उनकी भाषा में समझाने की जरूरत है. उन्हें गोली मार देनी चाहिए तभी भारतीय सुरक्षित रह सकेंगे. उन्होंने कहा कि इस तरह के अवैध प्रवासियों को कुछ अन्य देशों में भी ‘गोली मार दी गई और बाहर खदेड़ा गया.

अपने भड़काऊ बयानों की वजह से विधायक पर पुलिस में मामला भी दर्ज हो चुका है. 

Trending news