MHA ने दिया स्पष्टीकरण, गृह मंत्री अमित शाह का अभी दोबारा कोरोना टेस्ट नहीं हुआ
Advertisement
trendingNow1725791

MHA ने दिया स्पष्टीकरण, गृह मंत्री अमित शाह का अभी दोबारा कोरोना टेस्ट नहीं हुआ

अमित शाह पिछले सप्ताह कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद से हरियाणा में गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हैं. मनोज तिवारी ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया जिसमें कहा गया था कि अमित शाह की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की कोई ताजा कोरोना वायरस (Coronavirus) जांच नहीं की गई है. ये जानकारी रविवार को गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने दी. ये स्पष्टीकरण दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी द्वारा जांच को लेकर ट्वीट किए जाने के बाद आया है.

  1. अमित शाह का कोरोना टेस्ट नहीं हुआ- गृह मंत्रालय
  2. मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा था- अमित शाह की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई
  3. मनोज तिवारी ने थोड़ी देर बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया

आपको बता दें कि अमित शाह पिछले सप्ताह कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद से हरियाणा में गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

गृह मंत्रालय के अधिकारी ने कहा कि जब कोई जांच की जाएगी तब सभी को सूचित किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने सभी से गृह मंत्री के स्वास्थ्य को लेकर अटकलें ना लगाने के लिए भी कहा है.

गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने ट्वीट करने के बाद जल्द ही अपना वो ट्वीट डिलीट भी कर दिया जिसमें कहा गया था कि अमित शाह की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ये भी पढ़े- पाकिस्तान से विस्थापित हुए 11 हिंदुओं के शव बरामद, सुसाइड नोट मिला; मचा हड़कंप

बीते 2 अगस्त को अमित शाह ने अपने ट्विटर हैंडल से घोषणा की थी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं.

ये भी देखें-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news