BJP सांसद रामस्‍वरूप शर्मा की दिल्‍ली में संदिग्ध हालत में मौत, सरकारी निवास पर मिला शव
Advertisement
trendingNow1867404

BJP सांसद रामस्‍वरूप शर्मा की दिल्‍ली में संदिग्ध हालत में मौत, सरकारी निवास पर मिला शव

हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामस्‍वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) का शव दिल्ली स्थित उनके सरकारी आवास पर मिला है. संदिग्ध हालत में मौत के बाद खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है.

BJP सांसद रामस्‍वरूप शर्मा की दिल्‍ली में संदिग्ध हालत में मौत, सरकारी निवास पर मिला शव

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामस्‍वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) का बुधवार को निधन हो गया. उनका शव दिल्ली स्थित उनके सरकारी आवास पर मिला है. रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत के बाद खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है.

घर में फंदे से लटके मिले रामस्‍वरूप शर्मा

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि मंडी से बीजेपी सांसद राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) की कथित तौर पर दिल्ली में आत्महत्या करने से मौत हो गई. पुलिस को एक कर्मचारी का फोन आया था. वो फंदे से लटके मिले और दरवाजा अंदर से बंद था.

बीजेपी ने रद्द की संसदीय दल की बैठक

रामस्‍वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज दिल्ली में होने वाली संसदीय दल की बैठक रद्द कर दी है. बता दें बैठक में पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के बचे हुए उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होनी थी.

अमित शाह ने जताया दुख

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रामस्‍वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) के निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद राम स्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन से अत्यंत व्यथित हूं. मैं दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति शांति शांति.'

राजनाथ सिंह ने जताया शोक

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने रामस्‍वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) के निधन पर शोक जताया और ट्वीट कर कहा, 'हिमाचल प्रदेश से सांसद राम स्वरूप शर्मा की मृत्यु के समाचार से मुझे बहुत दुख हुआ है. उनका पूरा जीवन देश और समाज के प्रति समर्पित रहा. हिमाचल प्रदेश में भाजपा को नीचे तक मजबूत बनाने में उनकी बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका रही. उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. ॐ शांति!'

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news