एक्टर प्रकाश राज के भाषण के बाद BJP कार्यकर्ताओं ने मंच का गोमूत्र से किया 'शुद्धिकरण'
Advertisement
trendingNow1365946

एक्टर प्रकाश राज के भाषण के बाद BJP कार्यकर्ताओं ने मंच का गोमूत्र से किया 'शुद्धिकरण'

मंच से प्रकाश के जाने के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तुलसी और गौमूत्र से पूरे कार्यक्रम स्थल का शुद्धीकरण कराया. 

प्रकाश के जाने के बाद मंच को गोमूत्र से शुद्ध करते बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता (फोटो साभारःANI)

नई दिल्लीः साउथ इंडियन फिल्मों के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज मंगलवार को कर्नाटक के सिरसी में राघवेंद्र मठ में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. मंच से प्रकाश के जाने के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तुलसी और गोमूत्र से पूरे कार्यक्रम स्थल का शुद्धीकरण कराया. दरअसल कार्यक्रम के दौरान जब मंच पर प्रकाश बोल रहे थे उस वक्त उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े पर निशाना साधा. हेगड़े पर निशाना साधे जाने के कारण नाराज हुए बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पूरे कार्यस्थल को गोमूत्र से शुद्धीकरण कराने का फैसला किया. 

  1. राघवेंद्र मठ में कार्यक्रम को संबोधित करने गए थे प्रकाश राज
  2. वहां उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े पर साधा निशाना
  3. प्रकाश ने ट्विटर पर जाहिर किया गुस्सा

यह भी पढ़ेः कहीं कमल हासन का साथ तो नहीं दे रहे प्रकाश राज? पूछा- धर्म के नाम पर भय फैलाना आतंकवाद नहीं तो क्या है

यह भी पढेंः फिल्‍म एक्‍टरों का राजनेता बनना मेरे देश के लिए त्रासदी ही है: एक्‍टर प्रकाश राज

पूरे सिरसी का किया अशुद्ध
कार्यस्थल को गोमूत्र और तुलसी से शुद्ध कराने के बाद बीजेपी के युवा मोर्चा के स्थानीय नेता विशाल मराटे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह एंटी-सोशल और वामपंथ की विचारधारा रखने वाले शख्स को माफ नहीं करेंगे. प्रकाश पर निशाना साधते हुए मराटे ने कहा कि कुछ लोग खुद को बुद्धिजीवी मानते हुए हमारी धार्मिक जगहों को अशुद्ध करने का काम कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू देवी-देवताओं की बेइज्जती करने वाले और बीफ का प्रचार करने वाले इन लोगों के कारण पूरा सिरसी अशुद्ध हो गया है.

ट्विटर पर प्रकाश ने पूछा सवाल
बीजेपी युवा मोर्चा की ऐसी हरकत के बाद प्रकाश राज ने अपने ट्विटर पर गुस्सा निकाला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता सिरसी में उस स्टेज को साफ गोमूत्र छिड़क कर साफ कर रहें हैं, जहां से मैंने बोला था. कार्यकर्ताओं से सवाल पूछते हुए प्रकाश ने लिखा है कि क्या वह लोग उन सभी जगहों को शुद्धीकरण करेंगे जहां पर वह जाएंगे. बता दें कि मंगलवार को जिस कार्यक्रम में प्रकाश राज शामिल होने के लिए गए थे, उस कार्यक्रम का नाम 'हमारा संविधान, हमारा गर्व' था.

Trending news