कंगना रनौत को BMC का नया नोटिस, अब इस बिल्डिंग को अवैध बताकर तोड़ने की तैयारी

शिवसेना बीएमसी की कार्रवाई के जरिए कंगना को परेशान करने की कोशिश कर रही है. इसी के चलते बीएमसी ने रविवार को अभिनेत्री के घर के संबंध में एक नया नोटिस भेज दिया है. 

कंगना रनौत को BMC का नया नोटिस, अब इस बिल्डिंग को अवैध बताकर तोड़ने की तैयारी

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच की तकरार दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. शिवसेना बीएमसी (BMC) की कार्रवाई के जरिए कंगना को परेशान करने की कोशिश कर रही है. इसी के चलते बीएमसी ने रविवार को अभिनेत्री के घर के संबंध में एक नया नोटिस भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें:- पिता बना कातिल, 3 साल की बेटी की हत्या कर हुआ फरार, पत्नी घायल

मुंबई में कंगना के खार स्थित घर के अंदर किये गए अवैध निर्माण को लेकर ये नोटिस भेजा गया है. बीएमसी का कहना है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया है. बताते चलें कि इससे पहले कंगना रनौत के पाली हिल दफ्तर में किये गए अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उसपर बुलडोझर चला दिया था.

ये भी पढ़ें:- 20 साल बाद सपना साकार! अब सालभर पूरी तरह देश से जुड़ा रहेगा लद्दाख

कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित DB ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं. इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है. फिलहाल कंगना के घर में अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होगी. 

ये भी देखें-