बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने की सीएम ठाकरे की तारीफ, दिया ये बयान
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने की सीएम ठाकरे की तारीफ, दिया ये बयान

वारसी ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि किसी सीएम को अपने कार्यकाल की शुरुआत में इस तरह की चुनौती का सामना करना पड़ा होगा.

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने की सीएम ठाकरे की तारीफ, दिया ये बयान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तारीफ की है. उन्होंने निसर्ग तूफान और कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए ठाकरे द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ की है. अरशद वारसी ने सीएम ठाकरे की तारीफ में ट्वीट किया है. 
  
वारसी ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि किसी सीएम को अपने कार्यकाल की शुरुआत में इस तरह की चुनौती का सामना करना पड़ा होगा. वह बहुत मुश्किल से अपने ऑफिस में सेटल हुए थे और फिर उन्हें मुंबई जैसे भीड़ भरे शहर में वैश्विक महामारी का सामना करना पड़ा और अब ये तूफान..' 

  1. अरशद वारसी ने की सीएम ठाकरे की तारीफ
  2.  वारसी ने सीएम ठाकरे की तारीफ में ट्वीट किया 
  3. कोरोना की वजह से विरोधियों के निशाने पर है महाराष्ट्र सरकार

बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, कोरोना वायरस संक्रमण के प्रदेश में लगातार बढ़ते रहने की वजह से विपक्षी दलों के निशाने पर हैं. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने तो ठाकरे सरकार पर कोविड-19 की रोकथाम में नाकामी का आरोप लगाया था और महाविकास आघाड़ी को भी कोसा था. उन्होंने गवर्नर से ठाकरे सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- ताहिर हुसैन के भड़काने पर हुई IB ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या, चार्जशीट दाखिल

ऐसे समय में बॉलीवुड हस्तियों से ठाकरे सरकार को मिली तारीफ खास मायने रखती है. बता दें कि 2019 के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद बीजेपी से दशकों पुराना सियासी नाता तोड़कर शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाकर महाराष्ट्र में सरकार बना ली थी.

अरशद वारसी से पहले बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर ने भी महाराष्ट्र सरकार की तारीफ की थी. 

बता दें कि अनलॉक 1.0 की वजह से मुंबई और आस-पास के इलाकों की तस्वीर थोड़ी बदली हुई है. लोग मॉर्निंग वाक के लिए निकल रहे हैं और साइकिलिंग भी कर रहे हैं. 

मॉर्निंग वॉक और जॉगिंग के लिए गार्डन, बीचेस और आउटडोर ओपन पब्लिक प्लेसेस खुल गए हैं. सुबह 5 बजे से शाम के 7 बजे तक आप इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. हालांकि लॉकडाउन की बाकी पाबंदियां जारी हैं. 

ये भी देखें- 

Trending news