VIDEO : जब मुर्गे का दिल आया मुर्गी पर, धर्मेंद्र बोले- इश्क पे जोर नहीं
Advertisement
trendingNow1412723

VIDEO : जब मुर्गे का दिल आया मुर्गी पर, धर्मेंद्र बोले- इश्क पे जोर नहीं

1970 में रिलीज हुई 'इश्क पर जोर नहीं' फिल्म में धर्मेंद्र और साधना ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के गीत आज भी खूब सुने जाते हैं.

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपने फार्म हाउस का एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है

नई दिल्ली : बॉलीबुड के हीमैन कहे जाने वाले सुपरस्टार धर्मेंद्र आजकल फिल्मी दुनिया छोड़कर खेती-किसान कर रहे हैं. वह अपने फार्म हाउस पर खुद ही खेती करते हुए और पशुओं को चारा-दाना डालते हुए देखे जा सकते हैं. धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस पर गाय, बकरी और मुर्गे भी पाल रखे हैं. खासबात ये है कि वह सभी की देखभाल खुद ही करते हैं. वह यहां जैविक खेती करते हैं.

उनकी खेती-किसानी बॉलीबुड में खूब चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके अलावा धर्मेंद्र के लोनावाला स्थित फार्म हाउस का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुई है. इस वीडियो में फार्म हाउस पर पल रहे मुर्गे-मुर्गियां दिखाई गई हैं. एक मुर्गा, एक मुर्गी के पीछे दौड़ रहा है. मुर्गा अपनी कड़क बांग से मुर्गी को आकर्षित करने की भी कोशिश कर रहा है. यह मुर्गा एक खास मुर्गी के पास अन्य मुर्गों को भी नहीं आने दे रहा है. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके बैकग्राउंड में 'इश्क पर जोर नहीं' फिल्म का गाना 'सच कहती है दुनिया इसक पे जोर नहीं' डाला है.

इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. आपकाधरम नाम से इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को धर्मेंद्र टाइटल भी 'इश्क पे जोर नहीं' दिया है.

1970 में रिलीज हुई 'इश्क पर जोर नहीं' फिल्म में धर्मेंद्र और साधना ने मुख्य भूमिका अदा की थी. यह फिल्म अपने गीतों के कारण हिट हुई थी. धर्मेंद्र 14वीं लोकसभा में बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से सांसद भी चुने गए थे.

 

इश्क़ पे ज़ोर नहीं!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस के फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इन फोटो में वह कभी गाय के बछड़ों के साथ नजर आते हैं तो कभी सिर पर टोकरी रखकर खेत की तरफ देखे जा सकते हैं. कभी वे पेड़ से आम तोड़ते नजर आते हैं तो कभी तोतो को अपने हाथ पर बैठाकर दाना खिलाते दिखाई देते हैं.

 

This is from where we are, this is what we eat, we are and we will always be connected to our roots!!!

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

फार्म हाउस पर पल रहे पशु-पक्षी भी धर्मेंद्र के साथ इतने घुल-मिल गए हैं कि वे उनके साथ अठखेलियां करते देखे जा सकते हैं. वे यहां चूल्हे पर बनी रोटियां का आनंद लेते हुए भी देखे जा सकते हैं.

Trending news