दार्जिलिंग में बम धमाका, कई दुकानें क्षतिग्रस्त
Advertisement

दार्जिलिंग में बम धमाका, कई दुकानें क्षतिग्रस्त

विस्फोट के बाद दमकलकर्मी, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान मौके पर पहुंचे. पुलिस की भी क्षेत्र में तैनाती की गई है. अभी तक किसी भी शख्स या संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है.

 धमाके के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. (फाइल फोटो)

दार्जिलिंग: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में शुक्रवार देर रात हुए बम विस्फोट में कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं हैं, हालांकि इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने या किसी के घायल होने की खबर नहीं है. धमाके के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि, "दार्जिलिग के बस स्टैंड क्षेत्र में आधी रात के बाद बम विस्फोट हुआ. विस्फोट में कोई भी घायल नहीं हुआ, क्योंकि उस समय वहां कोई मौजूद नहीं था. हम घटना की जांच कर रहे हैं."

बस स्टैंड के पास हुआ धमाका

यह विस्फोट गोरखा जनमुक्ति मोर्चा (जीजेएम) द्वारा आहूत अनिश्चितकालीन बंद के 69वें दिन हुआ. जीजेएम अलग गोरखालैंड की मांग कर रहा है. सूत्रों के मुताबिक, बस स्टैंड क्षेत्र के सामने की दुकानें और सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं. विस्फोट के बाद दमकलकर्मी, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान मौके पर पहुंचे. पुलिस की भी क्षेत्र में तैनाती की गई है. अभी तक किसी भी शख्स या संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है.

Trending news