Gujarat में गरबा के दौरान CM अरविंद केजरीवाल पर फेंकी गई बोतल, सामने आया चौंकाने वाला Video
topStorieshindi

Gujarat में गरबा के दौरान CM अरविंद केजरीवाल पर फेंकी गई बोतल, सामने आया चौंकाने वाला Video

Gujarat News: गुजरात के राजकोट में एक गरबा कार्यक्रम के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल पर प्लास्टिक की बोतल फेंगी गई. इस घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

Gujarat में गरबा के दौरान CM अरविंद केजरीवाल पर फेंकी गई बोतल, सामने आया चौंकाने वाला Video

Bottle thrown at CM Arvind Kejriwal: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं. गुजरात में अरविंद केजरीवाल अपने हर संबोधन में भाजपा को घेरते नजर आ रहे हैं. भाजपा भी लगातार आम आदमी पार्टी पर पलटवार कर रही है. इस बीच AAP नेताओं ने रविवार को कहा कि गुजरात के राजकोट शहर में एक गरबा कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर प्लास्टिक की पानी की बोतल फेंकी गई. शुक्र रहा कि बोतल उनके सिर से नहीं टिकराई और बेहद करीब से दूसरी तरफ जा गिरी.

वायरल हो रहा वीडियो

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है. यह घटना राजकोट में शनिवार की रात केजरीवाल की नवरात्रि कार्यक्रम की यात्रा के दौरान प्रकाश में आई. वीडियो में देखा जा सकता है कि बोतल पीछे से AAP के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल की ओर फेंकी गई थी. इस दौरान केजरीवाल प्रतिभागियों के अभिवादन में हाथ हिलाते हुए चल रहे थे.

पुलिस से शिकायत नहीं

घटना के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ सुरक्षा अधिकारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. आम आदमी पार्टी के मीडिया समन्वयक सुकनराज ने कहा कि बोतल कुछ दूर से फेंकी गई थी. यह केजरीवाल के सिर के ऊपर से गुजरी. ऐसा लगता है कि बोतल केजरीवाल पर फेंकी गई थी, लेकिन हम निश्चित रूप से यह नहीं कह सकते. उन्होंने कहा कि पुलिस से संपर्क करने की कोई आवश्यकता नहीं समझ आई.

गुजरात चुनाव को लेकर सियासी जंग तेज

राज्य में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शनिवार से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. मान ने शहर के एक अन्य स्थान पर गरबा कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. दोनों मुख्यमंत्री शनिवार को कच्छ जिले के गांधीधाम और जूनागढ़ में रैलियां करने के बाद रात में राजकोट में रुके थे.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news