Mamata Banerjee के भतीजे और TMC MP अभिषेक के करीबी पर CBI का छापा
Advertisement
trendingNow1819252

Mamata Banerjee के भतीजे और TMC MP अभिषेक के करीबी पर CBI का छापा

सूत्रों ने कहा कि यह पहली बार है जब तृणमूल नेता का नाम इस मामले में सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है.

 

Mamata Banerjee के भतीजे और TMC MP अभिषेक के करीबी पर CBI का छापा

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस के युवा विंग के नेता विनय मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई में जुटी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को एक मवेशी तस्करी मामले में कोलकाता के तीन स्थानों पर तलाशी ली. सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. सूत्रों ने कहा कि एजेंसी ने मिश्रा के खिलाफ एक लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) भी जारी किया है, ताकि वह देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकें. मिश्रा को लेकर राज्य के सभी हवाईअड्डों को भी अलर्ट कर दिया गया है.

TMC लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी के करीबी हैं विनय
जांच एजेंसी पिछले कुछ हफ्तों से पूर्वी राज्य में कथित सीमा पार से मवेशी (पशु) तस्करी और अवैध कोयला खनन मामलों के सिलसिले में तलाशी अभियान पर है. सीबीआई ने कोलकाता के राशबिहारी, चेतला और लेक टाउन इलाकों में मिश्रा के आवासों पर छापे मारे. विनय मिश्रा को ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोकसभा सांसद अभिषेक बनर्जी के करीबी के तौर पर जाना जाता है.

ये भी पढ़ें-नए साल के पहले BJP में बड़ा फेरबदल, जानिए किसको क्‍या मिला

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव (पश्चिम बंगाल के प्रभारी) कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार पर हमला बोला है. सूत्रों ने कहा कि यह पहली बार है जब तृणमूल नेता का नाम इस मामले में सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है.

 

Trending news