CCTV: लखनऊ में बीजेपी नेत्री ने सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ और चप्पलों से पीटा
Advertisement
trendingNow11058724

CCTV: लखनऊ में बीजेपी नेत्री ने सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ और चप्पलों से पीटा

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बीजेपी नेत्री, एक सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ और चप्पलों से पीट रही हैं.

बीजेपी नेत्री ने की गार्ड की पिटाई.

मयूर शुक्ला/लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ महिलाओं द्वारा थप्पड़ बरसाने की राजधानी बनता जा रहा. यहां महिलाएं कभी भी किसी को भी थप्पड़ मार रही हैं. इसी साल अगस्त में महिलाओं के थप्पड़ बरसाने के दो केस आए थे. अभी हाल ही में एक केस और आया है जहां एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड की ही चप्पलों से पिटाई कर दी. 

  1. बीजेपी महिला नेत्री ने गार्ड को पीटा 
  2. चप्पलों और थप्पड़ों से की गई पिटाई 
  3. पिटाई का सीसीटीवी वायरल 

पिटाई करने वाली महिला भाजपा नेत्री 

दरअसल, लखनऊ से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जहां एक महिला अलकनंदा अपार्टमेंट्स के गार्ड की पिटाई कर रही है. पिटाई करने वाली महिला भाजपा नेत्री बताई जा रही है. 

सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ और चप्पलों से पीटा 

अलकनंदा अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड को थप्पड़ और चप्पलों से पीटने वाली महिला भाजपा नेत्री उत्तमा सिंह बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें: विवाहिता के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल, पति और ससुर ने बाल पकड़कर घसीटा

सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया

गार्ड की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है. यह मामला लखनऊ के थाना विस्तार क्षेत्र के अलकनंदा अपार्टमेंट में सामने आया है.

पहले भी लखनऊ में हो चुके हैं थप्पड़ कांड 

बता दें कि अगस्त 2021 में लखनऊ में चप्पल कांड भी देखने को मिला. एक महिला ने टेंपो चालक को महज इस बात पर थप्पड़ों और चप्पलों से पीटा कि उसने किराया मांग लिया था. अगस्त में ही एक थप्पड़ गर्ल ने कैब ड्राइवर को 22 तमाचे मारे थे जिसका वीडियो पूरे देश में वायरल हुआ था और ये मामला काफी चर्चित रहा था.

लाइव टीवी

Trending news