TMC नेता पर कई राउंड बरसाई गई गोलियां, कोलकाता में मौत; आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी
Advertisement
trendingNow11032007

TMC नेता पर कई राउंड बरसाई गई गोलियां, कोलकाता में मौत; आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना जिले में कुछ बदमाशों ने टीएमसी (TMC) के युवा नेता मोहरम शेख (Mohram Sheikh) की रास्ता रोककर हत्या कर दी. इसके बाद इलाके में तनाव बना हुआ है.

फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना जिले में कुछ बदमाशों ने टीएमसी (TMC) के युवा नेता मोहरम शेख (Mohram Sheikh) की हत्या कर दी है. मामला बीती देर रात का है जब शेख पार्टी दफ्तर से घर लौट रहे थे. 

  1. युवा नेता की हत्या
  2. बीती रात भून डाला
  3. कोलकाता में मौत

'गुंडों ने बरसाई गोलियां'

इस मामले को लेकर अब राजधानी कोलकाता (Kolkata) में भी बवाल मचा है. दरअसल शेख को कुछ हत्याआरोपियों ने रोका और उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. शेख को बेहद करीब से निशाना बनाया गया. उन पर जब कई राउंड गोलियां चलीं तो आसपास का इलाका थर्रा उठा.

ये भी पढ़ें- Kisan Aandolan and Astrology: कृषि कानून की वापसी के बाद किसान आंदोलन का भविष्य? ज्योतिष से जानें कब खत्म होगा प्रोटेस्ट

CCTV में कैद हुई वारदात

ये वारदात घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो में दिख रहा है कि शेख के घर के नजदीक एक शख्स खड़ा है तभी एक ऑटो अचानक रुकता है. फिर अचानक वहां फायरिंग शुरू हो जाती है जिसके फौरन बाद हमलावर फरार हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- प्यार का मतलब महिला संबंध बनाने के लिए राजी है या नहीं? हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

कोलकाता में मौत

इसके बाद स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ युवा नेता को कैनिंग अस्पताल भेजा. हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां रात 2 बजे शेख ने दम तोड़ दिया. इसके बाद कुछ इलाकों में तनाव देखने को मिल रहा है. मामले को लेकर राजनीति पर शुरू हो गई है. टीएमसी इस हत्याकांड के पीछे बीजेपी (BJP) का हाथ बता रही है वहीं बीजेपी का कहना है कि यह टीएमसी (TMC) के आपसी झगड़े का नतीजा है.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news