महिला आयोग की चेयरमैन ने स्पा के लिए किया मैसेज, मिली 150 कॉलगर्ल्स की 'रेट लिस्ट'
Advertisement
trendingNow11023549

महिला आयोग की चेयरमैन ने स्पा के लिए किया मैसेज, मिली 150 कॉलगर्ल्स की 'रेट लिस्ट'

Swati Maliwal Action On Justdial: स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस और Justdial को समन जारी किया है और कहा कि ऐसे काले कारोबार को बर्दाशत नहीं किया जाएगा.

स्वाती मालीवाल (फाइल फोटो) | साभार- PTI

नई दिल्ली: सोशल मीडिया भी कमाल की जगह है. जहां एक तरफ ये लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने का काम करती है वहीं दूसरी तरफ ये गैरकानूनी धंधों को आसानी से करने वाली जगह भी बनती जा रही है. इसका सबूत दिल्ली राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष Swati Maliwal के साथ हुई एक घटना में मिला है. उनके साथ हुई ये घटना सिर्फ एक बुरा वाकया नहीं बल्कि ये सोचने की जरूरत है हम किस तरफ जा रहे हैं. दरअसल स्वाति मालीवाल ने जस्ट डायल (Justdial) पर स्पा मसाज (Spa Massage) के लिए जानकारी लेनी चाही थी, जिसके बाद उन्हें 150 से ज्यादा कॉलगर्ल्स के रेट बताए गए.

  1. मामले में Justdial है पार्टी- स्वाति मालीवाल
  2. दिल्ली पुलिस को देना होगा जवाब- स्वाति मालीवाल
  3. स्पा की आड़ हो रहा अवैध धंधा- स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल का ट्वीट

इस घटना की जानकारी स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने खुद ट्वीट के जरिए दी. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया, 'हमने Justdial पर कॉल कर स्पा मसाज के लिए फेक इंक्वाइरी की तो हमारे फोन पर 50 ऐसे मेसेज आ गए जिसमें 150 से ज्यादा लड़कियों के रेट बताए गए. जस्ट डायल और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को समन जारी कर रही हूं, इस धंधे को बढ़ावा देने में Just Dial का क्या रोल है?'

Justdial और दिल्ली पुलिस को समन

दिल्ली राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस को ही करनी है इसलिए नोटिस भेजा है. इस मामले में जस्ट डायल खुद एक पार्टी है. जो भी कार्रवाई संभव होगी वो मैं करूंगी. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए. इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बड़े देशों में छोटे नोटों का क्‍यों है ज्यादा चलन? इससे नफा है या नुकसान!

खबर है कि दिल्ली में स्पा और मसाज सेंटर के नाम पर कई जगह अवैध धंधा हो रहा है. पुलिस वक्त-बे-वक्त इन जगहों पर छापेमारी भी करती रहती है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news