Child Death: वीडियो देखने के बाद रस्सी के साथ स्टंट कर रहा था मासूम, बैलेंस बिगड़ा और फिर
Advertisement

Child Death: वीडियो देखने के बाद रस्सी के साथ स्टंट कर रहा था मासूम, बैलेंस बिगड़ा और फिर

Kartar Nagar: दिल्ली में एक बच्चे की खेल के दौरान जान चली गई. बच्चा मोबाइल पर वीडियो देखा करता था. इस दौरान रस्सी के साथ स्टंट करने के चक्कर में वह फंस गया और उसकी मौत हो गई. घटना के वक्त परिजन दूसरे कमरे में मौजूद थे.

फाइल फोटो

Delhi Child Death: पूर्वी दिल्ली में उस समय एक घर में हड़कंप मच गया, जब एक बच्चे की स्टंट करने के चक्कर में जान चले गई. बच्चे की उम्र महज 10 साल है. जब यह दर्दनाक घटना हुई, तब उसके परिजन दूसरे कमरे में मौजूद थे.

करतार नगर में हुई घटना

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा पूर्वोत्तर दिल्ली के करतार नगर में हुई. बच्चे की उम्र 10 साल बताई जा रही है. हादसे के वक्त बच्चा रस्सी के साथ खेल रहा था. इस दौरान वह अचानक रस्सी में फंस गया और उसकी मौत हो गई. घटना के वक्त मृतक की मां दूसरे कमरे में थी.

स्टंट के देखा करता था वीडियो

पुलिस का कहना है कि परिवार के अनुसार, बच्चा स्टंट के वीडियो देखता था. बच्चे के पिता निजी कंपनी में काम करते हैं. जबकि मां गृहिणी हैं. जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त वह अपने कमरे में रस्सी के साथ खेल रहा था. इस दौरान बच्चे ने एक स्टंट दोहराने की कोशिश की. इसी बीच उसके गले में रस्सी लिपट गई.

ये भी पढ़ेंः Bharat Gaurav Train: इस खास ट्रेन से नेपाल तक करें भगवान राम के दर्शन, शानदार सफर का इतना होगा किराया

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

पुलिस ने कहा कि जब यह बात परिजनों को पता चली तो उसे नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने कहा कि दुर्घटनावश मौत होने और किसी के भी कोई मामला दर्ज नहीं कराने के कारण पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू की है.
LIVE TV

Trending news