close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गर्लफ्रेंड को सी-ऑफ करने के चक्‍कर में आशिक पहुंचा सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला

दिल्‍ली एयरपोर्ट पुलिस ने इस आशिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 417 और 447 के तहत मामला दर्ज किया है.  

गर्लफ्रेंड को सी-ऑफ करने के चक्‍कर में आशिक पहुंचा सलाखों के पीछे, जानें पूरा मामला
आरोपी युवक की गर्लफ्रेंड दिल्‍ली एयरपोर्ट से शांघई के लिए रवाना होने वाली थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: विदेश जा रही गर्लफ्रेंड के चक्‍कर में एक आशिक को हवालात की हवा खानी पड़ गई. मामला दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्‍ट्रीय एयरपोर्ट का है. दरअसल, सीआईएसएफ इंटेलीजेंस विंग के अधिकारियों ने एक युवक को टर्मिनल-थ्री के चेक-इन एरिया में संदिग्‍ध परिस्थितियों में टहलते हुए देखा. संदेह होने पर सीआईएसएफ ने इस युवक से उसका एयर टिकट और पहचान पत्र मांगा. 

एयरपोर्ट सुरक्षा से जुड़े वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, इस युवक ने इस युवक ने सीआईएसएफ के अधिकारी को विस्‍तारा की मुंबई जाने वाली फ्लाइट यूके-981 की टिकट और अपना पहचान पत्र दिखाया. एयर टिकट की जांच में पता चला कि यह फ्लाइट रात करीब 9:30 बजे मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है, जबकि उस समय रात के करीब 1:30 बज रहे थे. 

एयरपोर्ट सुरक्षा से जुड़े वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, संदेह गहरा होने पर सीआईएसएफ ने इस एयर टिकट की पड़ताल विस्‍तारा एयरलाइंस से की. विस्‍तारा एयरलाइन ने सीआईएसएफ को बताया कि यह एयर टिकट बुक तो कराई गई थी, लेकिन बुक कराने के कुछ मिनटों के बाद इसे कैंसिल करा दिया गया था. विस्‍तारा के इस खुलासे के बाद सीआईएसएफ ने इस युवक को हिरासत में ले लिया. 

उन्‍होंने बताया कि पूछताछ के दौरान, इस युवक की पहचान निशांत नागर के रूप में हुई. पूछताछ के दौरान, उसने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड चाइना ईस्‍टर्न एयरलाइन की फ्लाइट MU-564 से शांघई रवाना हुई है. चूंकि उसकी गर्लफ्रेंड के परिजन उसे छोड़ने आए थे, लिहाजा वह उससे टर्मिनल के बाहर नहीं मिल सकता था. 

LIVE TV:

उसने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ टर्मिनल के भीतर कुछ समय गुजारना चाहता था. लिहाजा, उसने विस्‍तारा एयरलाइंस से मुंबई जाने की टिकट बुक कराई, जिसे बाद में उसने कैंसिल करा दिया. आरोपी युवक के इस खुलासे के बाद सीआईएसएफ ने इस युवक को दिल्‍ली एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया. दिल्‍ली एयरपोर्ट पुलिस ने इस आशिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 417 और 447 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.