कॉमेडियन Bharti Singh और उनके पति को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप
Advertisement

कॉमेडियन Bharti Singh और उनके पति को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप

ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद एनसीबी (NCB) ने भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के घर पर छापेमारी की थी, जिसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया है.

कॉमेडियन Bharti Singh और उनके पति को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप

मुंबई: ड्रग माफियाओं और बॉलीवुड (Bollywood) के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को हिरासत में ले लिया. एनसीबी ने बताया है कि एजेंसी द्वारा भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की गई थी, जिसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया.

  1. भारती और उनके पति पर ड्रग्स लेने का आरोप
  2. एनसीबी दोनों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ
  3. ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना में आया था दोनों का नाम

दोनों पर ड्रग्स लेने का है आरोप
भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने का आरोप है. एनसीबी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. बता दें कि ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था, जहां से एजेंसी को तलाशी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला था.

हिरासत में एक और ड्रग माफिया
एनसीबी (NCB) ने एक और ड्रग्स पेडलर को हिरासत में लिया है, हालांकि अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. NCB सूत्रों के मुताबिक इस ड्रग पैडलर के मामले को भारती सिंह के मामले के साथ ही जोड़कर देखा जा रहा है. छापेमारी के बाद भारती अपनी लाल मर्सिडीज में एनसीबी के अधिकारियों के साथ और हर्ष एनसीबी की ईको कार में जोनल ऑफिस रवाना हुए.

अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा
इससे पहले एनसीबी ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस व प्रतिबंधित दवाएं जब्त की गई थीं. इसके बाद अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को एनसीबी ने समन भेजा था. वहीं एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को उनके घर ड्रग्स मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें- ड्रग्‍स केस: अर्जुन रामपाल से NCB ने की 7 घंटे की पूछताछ, एक्‍टर ने दी ये सफाई

एनसीबी ने बॉलीवुड पर कसा शिकंजा
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पेश हुए थे, इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है.

LIVE टीवी

Trending news