Madhya Pradesh: कांग्रेस MLA की फिसली जुबान, CM शिवराज की आलोचना में इंदिरा गांधी पर साध दिया निशाना
Advertisement
trendingNow11205138

Madhya Pradesh: कांग्रेस MLA की फिसली जुबान, CM शिवराज की आलोचना में इंदिरा गांधी पर साध दिया निशाना

MLA Sanjay Shukla statement on CM Shivraj: इंदौर से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि जिस तरह से आदरणीय इंदिरा गांधी को 1977 में घर बैठा दिया था. उसी तरह से इस बार के आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) को घर बैठा देंगे.

Madhya Pradesh: कांग्रेस MLA की फिसली जुबान, CM शिवराज की आलोचना में इंदिरा गांधी पर साध दिया निशाना

Indore congress mla Sanjay Shukla slip of tongue: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  के इंदौर (Indore) से कांग्रेस विधायक विधायक संजय शुक्ला यूं तो अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस बार उनका एक बयान उन्हीं के गले की फांस बन गया. दरअसल एमएलए शुक्ला प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) पर निशाना साधने के चक्कर में सेल्फ गोल कर बैठे.

'जैसे 1977 में इंदिरा जी को घर बैठाया था, वैसे ही CM को बिठा देंगे' 

देश का दिल कहे जाने वाले मध्य प्रदेश की आंगनवाड़ियों को जन सहयोग से सुदृढ़ करने के सीएम शिवराज के महत्वाकांक्षी अभियान पर हमला बोलते वक्त विधायक संजय शुक्ला की जुबान ऐसी फिसली कि उन्होंने आपातकाल के बाद 1977 के आम चुनाव में अपनी ही पार्टी की तत्कालीन सर्वोच्च नेता इंदिरा गांधी की बहुचर्चित हार (Indira Gandhi defeat in Lok sabha 1977 election) की नजीर दे डाली. संजय शुक्ला ने दावा किया कि इंदिरा गांधी की तरह सीएम शिवराज सिंह चौहान को जनाक्रोश की वजह से राज्य में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों के बाद घर बिठा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Qatar: प्रिंस पर लगाया था नाबालिग को गलत ढंग से छूने का आरोप, एक्‍स वाइफ की मिली लाश!

आंगनबाड़ियों के बच्चों के लिए मुख्यमंत्री द्वारा खिलौने और अन्य सामान जुटाने के अभियान पर शुक्ला ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘जनता को गुमराह किया जा रहा है. परंतु जनता (हकीकत) जानती है और नगर निगमों एवं पंचायतों के चुनावों में बीजेपी (BJP) को इसका मुंहतोड़ जवाब मिलेगा.’

बीजेपी ने कसा तंज

सत्तारूढ़ बीजेपी ने इस बयान को लेकर कांग्रेस विधायक पर तंज कसा है. प्रदेश भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कहा,‘शुक्ला की बातों से साबित होता है कि उनके डीएनए में भाजपा है और उनके मन में आपातकाल लगाने के फैसले के कारण इंदिरा गांधी के खिलाफ भारी गुस्सा है.’

(इनपुट: PTI)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news