Qatar: प्रिंस पर लगाया था नाबालिग को गलत ढंग से छूने का आरोप, एक्‍स वाइफ की मिली लाश!
Advertisement
trendingNow11205101

Qatar: प्रिंस पर लगाया था नाबालिग को गलत ढंग से छूने का आरोप, एक्‍स वाइफ की मिली लाश!

Qatari Princess Kasia Gallanio death case: कतर के प्रिंस अब्दुल अजीज बिन खलीफा अल थानी (Abdelaziz bin Khalifa Al-Thani) की एक्स वाइफ कासिया गलानिओ की संदिग्ध मौत पर हर कोई हैरान है. दरअसल हाल ही में उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पूर्व पति ने एक नाबालिग को गलत तरीके से छुआ था.

 

Photo: Twitter/ @KtoUmarl

Ex-Qatar Princess found dead in Spain home: कतर के एक राजकुमार अब्दुल अजीज बिन खलीफा अल थानी (Abdelaziz bin Khalifa Al-Thani) की तीसरी पत्नी कासिया गलानिओ (Kasia Gallanio) अपने स्पेन (Spain) स्थित घर पर मृत पाई गई हैं. हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस अब कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

राजकुमारी की मौत की वजह

फ्रेंच अखबार Le Parisien में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक गलानिओ की मौत ड्रग्स (Drugs) के ओवर डोज की वजह से हुई है. वहीं कासिया की संदिग्ध मौत की टाइमिंग को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. कासिया की उम्र 45 साल थी जिनका पूर्व पति से बच्चों की कस्टडी का मुकदमा चल रहा था. बता दें कि अब्दुल अजीज बिन खलीफा अल थानी कतर के वर्तमान अमीर के चाचा हैं. 

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक काफी देर तक जब उन्होंने फोन नहीं उठाया तो पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस की टीम मार्बेला स्थित अपार्टमेंट पहुंची तो कासिया का शव बेड पर पड़ा मिला. पुलिस ने कहा, 'शुरुआती जांच में मौत की वजह ड्रग का ओवरडोज लग रही है. पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ साफ हो सकेगा.'

ये भी पढ़ें- World's largest plant: यहां मिला दुनिया का सबसे बड़ा पौधा, 180 KM है लंबाई!

पूर्व पति पर लगाए थे आरोप

कासिया की मौत ऐसे समय में हुई है जब उन्होंने हाल ही में अपने पूर्व पति पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक नाबालिग को गलत तरीके से छुआ था. हालांकि प्रिंस अब्दुल अजीज बिन खलीफा ने उस आरोप को बेबुनियाद और झूठा करार दिया था. कासिया की 17 साल की दो जुड़वा बेटियां हैं. पहले उनकी बेटियां अपने पिता के घर रहती थीं लेकिन बाद में वो अपनी मां के पास आ गईं थी.

LIVE TV

 

Trending news