Hijab Conflict: कांग्रेस विधायक का अजीब तर्क, 'हिजाब नहीं पहनने पर महिलाओं का बलात्कार होता है'
Advertisement
trendingNow11098105

Hijab Conflict: कांग्रेस विधायक का अजीब तर्क, 'हिजाब नहीं पहनने पर महिलाओं का बलात्कार होता है'

Hijab Controversy: कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद के बीच कांग्रेस विधायक जमीर अहमद ने अजीबो-गरीब बयान देकर मामले को और हवा दे दी है. उन्होंने कहा है कि हिजाब नहीं पहनने पर महिलाओं का रेप होता है.

Hijab Conflict: कांग्रेस विधायक का अजीब तर्क, 'हिजाब नहीं पहनने पर महिलाओं का बलात्कार होता है'

Hijab Controversy: हिजाब विवाद के बीच, कर्नाटक के कांग्रेस नेता जमीर अहमद ने अजीब बयान देकर मामले को और बढ़ा दिया है. उन्होंने रविवार को कहा कि हिजाब का मतलब इस्लाम में 'पर्दा' है और हिजाब नहीं पहनने पर महिलाओं का बलात्कार होता है.

कांग्रेस विधायक का हिजाब पर अजीब दावा

हुबली के कांग्रेस विधायक ने दावा किया, 'आज आप देख सकते हैं कि हमारे देश में बलात्कार की दर सबसे अधिक है. आपको क्या लगता है कि इसका कारण क्या है? इसका कारण यह है कि कई महिलाएं हिजाब नहीं पहनती हैं.'

कांग्रेस विधायक के बयान वाला वीडियो हो रहा वायरल

अपने चौंकाने वाले तर्क के साथ आगे बढ़ते हुए, कांग्रेस विधायक ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, 'लेकिन, हिजाब पहनना अनिवार्य नहीं है, केवल अपनी रक्षा चाहने वाले और जो अपनी सुंदरता की नुमाइश नहीं करना चाहते हैं, वे ही इसे पहन रहे हैं. . यह वर्षों से प्रचलन में है'.

'यह केवल जमीर अहमद की राय'

हिजाब पहनकर बलात्कार को रोकने वाली कांग्रेस नेता ज़मीर अहमद की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा, 'आपका मतलब है कि बिना हिजाब वाले लोगों पर बलात्कार हो रहे हैं? लोग जो चाहे पहन सकते हैं. सिर्फ स्कूल में यूनिफॉर्म है. रेप होगा तो देश कैसे चलेगा. यह केवल जमीर अहमद की राय है.'

कर्नाटक में फिर से खुले स्कूल

कर्नाटक में हिंसा को लेकर गृह मंत्री ने लोगों को आश्वासन दिया कि स्थिति नियंत्रण में है. सांप्रदायिक सद्भाव सुनिश्चित करने के लिए रविवार शाम को स्थानीय प्रशासन और नेताओं के बीच बैठक के बाद कर्नाटक में स्कूलों को सोमवार, 14 फरवरी को फिर से खोल दिया गया.

LIVE TV

Trending news