ललितगेट: कांग्रेस ने PM मोदी की चुप्पी पर उठाया सवाल
Advertisement
trendingNow1261586

ललितगेट: कांग्रेस ने PM मोदी की चुप्पी पर उठाया सवाल

कांग्रेस ने सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे के दागी पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के साथ संबंध को लेकर उठे विवाद के बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाया है । वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुरदास कामत ने बनासकांठा जिले के पालनपुर शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर अब तक कुछ क्यों नहीं कहा है ।

ललितगेट: कांग्रेस ने PM मोदी की चुप्पी पर उठाया सवाल

अहमदाबाद: कांग्रेस ने सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे के दागी पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी के साथ संबंध को लेकर उठे विवाद के बारे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाया है । वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुरदास कामत ने बनासकांठा जिले के पालनपुर शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूछा कि प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर अब तक कुछ क्यों नहीं कहा है ।

उन्होंने कहा, ‘कालेधन को वापस लाकर भारतीय नागरिकों के बैंक खातों में 15-15 लाख रपए जमा करने का मोदी का चुनावी वादा झूठा साबित हुआ है । वह केवल धोखा था । केन्द्र एवं राज्य (गुजरात) सरकारें बढ़ती हुई महंगाई को रोकने में नाकाम रही हैं । भ्रष्टाचार निरंतर बढ़ता जा रहा है ।’ पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी कथित विदेशी मुद्रा के उल्लंघन के लिए प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे हैं ।

विदेश मंत्री स्वराज ने ब्रिटेन में ललित मोदी के लिए यात्रा दस्तावेज दिलाने में कथित तौर पर मदद की, जबकि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कथित रूप से उसके आव्रजन अनुरोध का समर्थन किया था ।

Trending news