Corona: Haryana में एक बार फिर बढ़ा Lockdown, अब 31 मई तक जारी रहेंगे प्रतिबंध
Advertisement
trendingNow1905909

Corona: Haryana में एक बार फिर बढ़ा Lockdown, अब 31 मई तक जारी रहेंगे प्रतिबंध

कोरोना महामारी (Coronavirus) की दूसरी लहर को काबू में करने के लिए हरियाणा (Haryana) में लगाए गए कोरोना प्रतिबंधों को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही हरियाणा भी उन प्रदेशों की सूची में शामिल हो गया है, जहां पर ये प्रतिबंध आगे बढ़ाए गए हैं.

लॉकडाउन के बाद सूनी पड़ी सड़कें (साभार IANS)

चंडीगढ़: कोरोना महामारी (Coronavirus) की दूसरी लहर को काबू में करने के लिए हरियाणा (Haryana) में लगाए गए कोरोना प्रतिबंधों को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है. अब ये प्रतिबंध 31 मई को सुबह 5 बजे तक लागू रहेंगे. 

  1. राज्य के मुख्य सचिव ने जारी किया सर्कुलर
  2. हरियाणा में अब तक 7415 की मौत
  3. दिल्ली-यूपी में भी बढ़ा लॉकडाउन

राज्य के मुख्य सचिव ने जारी किया सर्कुलर

राज्य के मुख्य सचिव विजय वर्धन की ओर से जारी सर्कुलर के मुताबिक प्रदेश में 24 मई तक जारी लॉकडाउन (Lockdown) को 31 मई तक आगे बढ़ा दिया गया है. प्रदेश में इस साल पहली बार 3 मई को लॉकडाउन लागू किया गया था, जिसके बाद उसे हर हफ्ते एक- एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है. 

हरियाणा में अब तक 7415 की मौत

हरियाणा सरकार ने इस लॉकडाउन (Lockdown) को एक खास नाम भी दिया है. वह इसे 'महामारी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा' कहकर संबोधित कर रही है. राज्य में कोरोना (Coronavirus) के अब तक 7 लाख 33 हजार 628 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं प्रदेश में अब तक 7415 लोग कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना: Haryana में बढ़ाया गया 1 हफ्ते का Lockdown, अब 17 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां

दिल्ली-यूपी में भी बढ़ा लॉकडाउन

बताते चलें कि हरियाणा के पड़ोसी दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी कोरोना लॉकडाउन (Lockdown) को 31 मई तक आगे बढ़ा दिया है. दिल्ली में 5वीं बार लॉकडाउन आगे बढ़ाया गया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सरकार के प्रयास और लोगों के सहयोग की वजह से दिल्ली में कोरोना के मामलों में कमी आई है. इसके बावजूद अभी ढील दी तो फिर हालात पहले की तरह हो जाएंगे. 

LIVE TV

Trending news