कोरोना पर कांग्रेस की दिखी लापरवाही, सवाल पूछने पर सांसद बोले- कोरो ना प्यार है...
Advertisement
trendingNow1650158

कोरोना पर कांग्रेस की दिखी लापरवाही, सवाल पूछने पर सांसद बोले- कोरो ना प्यार है...

गुरुवार को संसद के बाहर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई (Husain Dalwai) से कोरोना वायरस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ‘करो ना प्यार है करो ना प्यार है’ गाना शुरू कर दिया. 

कोरोना पर कांग्रेस की दिखी लापरवाही, सवाल पूछने पर सांसद बोले- कोरो ना प्यार है...

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोहराम मचा रहे कोरोना वायरस (Corona Virus) पर कांग्रेस पार्टी (Congress) कितनी गंभीर है इसका सबूत उनके एक सांसद ने दे दिया है. इस जानलेवा बीमारी को लेकर कांग्रेस की गंभीरता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि जब उनसे इसके बारे में पूछा गया तो वो गाना गाने लगे. 

  1. कोरोना वायरस पर कांग्रेस कितनी गंभीर?
  2. सवाल पूछने पर कांग्रेस नेता ने गाया गाना
  3. हुसैन दलवई ने गाया- कोरो ना प्यार है...

गुरुवार को संसद के बाहर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हुसैन दलवई (Husain Dalwai) से कोरोना वायरस को लेकर Zee News के संवाददाता ने सवाल किया तो उन्होंने ‘करो ना प्यार है करो ना प्यार है’ गाना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के बयान की सराहना की.  

देखें वीडियो

कोरोना वायरस को लेकर राज्यसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि अब तक भारत में कोरोना वायरस के कुल 29 मामले सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि वुहान में फंसे भारतीयों को 2 स्पेशल विमान से भारत लाया गया है. चीन से भारत लाए गए सभी लोग जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि देशभर में आईसोलेशन वॉर्ड बनाए जा रहे हैं. 

ये भी देखें: VIDEO : कोरोना से जुड़े 10 सवालों के जवाब जो आपके जहन में है!

डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि हम मार्गदशन के लिए WHO के संपर्क में हैं. ईरान में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए भारत सरकार ईरान की सरकार के संपर्क में है. उन्होंने बताया कि 4 मार्च तक कुल 28529 लोगों को सामुदायिक निगरानी में लाया गया और उनकी निगरानी की जा रही है. मैं रोजाना स्थिति की समीक्षा कर रहा हूं. मंत्रियों का एक समूह भी स्थिति की निगरानी कर रहा है.

Trending news