Corona Vaccine: Akhilesh Yadav के बयान पर Omar Abdullah का पलटवार, बोले, 'खुशी-खुशी लगवाऊंगा वैक्‍सीन'
X

Corona Vaccine: Akhilesh Yadav के बयान पर Omar Abdullah का पलटवार, बोले, 'खुशी-खुशी लगवाऊंगा वैक्‍सीन'

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को भाजपा (BJP) का टीका कहा था. इसी बयान का उमर अब्‍दुल्‍ला ने जवाब दिया है.   

Corona Vaccine: Akhilesh Yadav के बयान पर Omar Abdullah का पलटवार, बोले, 'खुशी-खुशी लगवाऊंगा वैक्‍सीन'

नई दिल्‍ली:  जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)  के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने  कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर पलटवार किया है.  उमर अब्‍‍दुल्‍ला (Omar Abdullah)  ने कहा कि वह खुशी-खुशी वैक्सीन लगवाएंगे. 

'किसी राजनीतिक दल से संबंंधित नहीं वैक्‍सीन'

उमर अब्‍‍दुल्‍ला (Omar Abdullah) ने कोरोना वैक्‍सीन (Corona Vaccine) को किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा हुआ मानने से साफ इनकार किया और वैक्‍सीन को मानवता से जुड़ा बताया.

उमर अब्‍दुल्‍ला (Omar Abdullah) ने ट्वीट कर कहा, 'मैं किसी और के बारे में नहीं कह सकता लेकिन जब मेरी बारी आएगी मैं खुशी-खुशी वैक्सीन लगवाऊंगा. ये वायरस तबाही लेकर आया और अगर कोई ऐसी वैक्‍सीन है, जो इतनी तबाही के बाद हालात को फिर से नॉर्मल कर सकती  है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं.'

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को भाजपा (BJP) का टीका कहा था.  उन्होंने कहा कि वह वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे.  

Maharashtra: कांग्रेस और शिवसेना में तकरार, औरंगाबाद का नाम बदलने पर नाराजगी; BJP ने कसा तंज

अखिलेश यादव के 'भाजपा का टीका' वाले बयान का ही उमर अब्दुल्ला ने जवाब दिया है. उमर अब्‍दुल्‍ला ने कहा कि कोविड-19 टीके का संबंध किसी राजनीतिक दल से नहीं,  मानवता से है.  

उन्‍होंने कहा,  मैं किसी और के बारे में तो नहीं कह सकता, लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो मैं खुशी-खुशी टीका लगवाउंगा. टीका किसी राजनीतिक दल से संबंधित नहीं है. 

ये भी देखें-

'जितनी जल्दी टीका लगाया जाए, उतना अच्‍छा'

उमर अब्दुल्ला ने कहा, 'जितने ज्यादा लोग टीका लगवाएंगे, देश और अर्थव्यवस्था के लिए उतना ही बेहतर होगा. संवेदनशील लोगों को जितनी जल्दी टीका लगाया जाए, उतना अच्‍छा होगा.'

अखिलेश यादव ने लखनऊ में पत्रकारों से कहा कि भाजपा जो टीका लगवाएगी, मैं उस पर कैसे भरोसा करूं? मैं भाजपा का टीका नहीं लगवा सकता. अखिलेश के बयान के बाद उनकी पार्टी के एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि भाजपा सरकार की वैक्सीन से कुछ भी हो सकता है. हो सकता है कि वैक्सीन आपको नपुंसक बना दे. 

Trending news