Covid Cases In Noida: जिला स्वास्थ्य विभाग ने स्कूलों के लिए जारी की एडवाइजरी
Advertisement

Covid Cases In Noida: जिला स्वास्थ्य विभाग ने स्कूलों के लिए जारी की एडवाइजरी

Covid-19 Cases: भारत में बढ़ते कोरोना के मामले (Corona Cases) लोगों की चिंता का कारण बने हुए हैं. ऐसे में बच्चों का खास ध्यान रखने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है.

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit : PTI

Advisory For Schools: उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्कूली छात्रों में कोरोना के मामले सामने आने पर जिला स्वास्थ्य विभाग ने स्कूलों के लिए एडवाइजरी (Advisory) जारी की है.

बच्चों की सुरक्षा है पहले

नोएडा के प्रशासन (Noida Administration) ने बच्चों की सुरक्षा के लिए ये कदम उठाया है. आपको बता दें कि स्कूली छात्रों में बीमारी के लक्षण पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग (Health Department) को जानकारी देनी होगी. नोएडा में हाल ही में कुछ स्कूलों में कोरोना के मामले सामने आए थे. 

ये भी पढें: Delhi Covid Cases: दिल्ली में कोरोना संक्रमण दर फिर पहुंची 2.5% के करीब

कहां देनी होगी जानकारी?

लक्षण की जानकारी cmodbngr@gmail.com पर देनी होगी. नोएडा में अब तक 23 छात्र कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. बता दें कि कई प्राइवेट स्कूल्स कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी देने से बच रहे हैं. नोएडा के तीन प्राइवेट स्कूलों में 15 बच्चे और तीन टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्कूल बंद कर दोबारा ऑनलाइन (Online) पढ़ाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढें: Depression: मैजिक मशरूम का कमाल, डिप्रेशन ठीक करने के लिए नहीं लेनी पड़ेंगी पिल्स

चौथी लहर दे सकती है दस्तक

भारत के कई राज्यों में कोरोना फिर से अपने पैर पसार रहा है. ऐसे में बच्चों के लिए खासा एहतियात बरतना और भी ज्यादा जरूरी हो जाता है. आपको बता दें कि कोरोना की चौथी लहर (Corona Fourth Wave) के भी जून-जुलाई तक दस्तक देने के आसार हैं.

LIVE TV

Trending news