किडनी दान नहीं करने पर भड़का पति, पत्नी और बच्चों की जमकर कर दी पिटाई
Advertisement
trendingNow11035913

किडनी दान नहीं करने पर भड़का पति, पत्नी और बच्चों की जमकर कर दी पिटाई

Kidney Donation: पति के ऊपर चार लाख रुपये का कर्ज था. पति को उम्मीद थी कि उसकी पत्नी अपनी किडनी दान कर देगी और उसे रुपये मिल जाएंगे.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- PTI

तिरुवनंतपुरम: केरल (Kerala) के तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में एक शख्स को अपनी पत्नी और बच्चों पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पत्नी ने कर्ज चुकाने में पति की मदद करने के लिए अपनी किडनी दान (Kidney Donation) करने से इनकार कर दिया था.

  1. पति की शिकायत करने महिला पहुंची थाने
  2. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया
  3. मामले की जांच में जुटी पुलिस

पत्नी ने किडनी दान करने से किया मना

बता दें कि ये घटना तिरुवनंतपुरम में कोवलम समुद्र तट के पास विझिंजम में हुई. पुलिस ने बताया कि साजन को तब अपनी पत्नी पर गुस्सा आ गया जब उसने अपनी किडनी दान करने से मना कर दिया. हालांकि पहले साजन की पत्नी किडनी दान करने के लिए सहमत थी.

ये भी पढ़ें- चिप्स खाते वक्त मासूम के मुंह से बजने लगी सीटी, डॉक्टरों ने पकड़ा अपना सिर

किडनी के बदले पति को मिलने वाले थे इतने रुपये

गौरतलब है कि साजन पर चार लाख रुपये का कर्ज था और कर्ज चुकाने के लिए ये तय हुआ कि उसकी पत्नी अपनी एक किडनी मलप्पुरम में रहने वाले एक शख्स को दान करेगी, जिसके बदले में उसे 9 लाख रुपये दिए जाएंगे.

किडनी दान करने की प्रक्रिया है कठिन

बता दें कि केरल में ऐसे एजेंट हैं जो डोनर की तलाश में रहते हैं और जरूरत के हिसाब से किडनी उन्हें बेच दी जाती है, जिन्हें इसकी तत्काल जरूरत होती है. एक बार सौदा हो जाने के बाद, डोनर को कई जांच से गुजरना पड़ता है. जांच के दौरान महिला ने किडनी देने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- कोरोना के नए वैरिएंट ने बढ़ाई देश की चिंता, पीएम मोदी ने बुलाई अहम बैठक

किडनी दान करने से मना करने पर गुस्साए साजन ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया. जिसे महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने पुलिस से संपर्क कर साजन को गिरफ्तार करा दिया. पुलिस ने साजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

(इनपुट- आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news