महिला अधिकारी की प्राइवेट फोटो से SDM ने किया ब्लैकमेल, संबंध बनाने के लिए डाला दबाव
Advertisement
trendingNow11024238

महिला अधिकारी की प्राइवेट फोटो से SDM ने किया ब्लैकमेल, संबंध बनाने के लिए डाला दबाव

आरोपी शादीशुदा होने के बावजूद पीड़िता पर संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा था और जब महिला ने इनकार कर दिया तो तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करके परेशान करने लगा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में साइबर अपराध शाखा ने बड़ी कार्रवाई की है और एक 28 वर्षीय एक उपजिलाधिकारी (SDM) को गिरफ्तार किया है. एसडीएम पर एक महिला सरकारी अधिकारी की निजी तस्वीरों और वीडियो की मदद से ब्लैकमेल करने के अलावा उनका पीछा करने का आरोप है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उपजिलाधिकारी ने ये तस्वीरें और वीडियो उस समय बनाया था, जब वे दोनों एक साथ काम कर रहे थे और मित्र बन गए थे.

  1. आरोपी महिला अधिकारी को कर रहा था ब्लैकमेल
  2. विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया
  3. पीड़िता को 9 अलग-अलग नंबरों से किया मैसेज

आरोपी कर रहा था ब्लैकमेल

पुलिस उपायुक्त (साइबर अपराध) अमित वसावा ने कहा कि महिला अधिकारी ने अरावली जिले में उपजिलाधिकारी (SDM) के रूप में कार्यरत राज्य सरकार के अधिकारी मयंक पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा कि आरोपी शादीशुदा होने के बावजूद पीड़िता पर संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा था और जब महिला ने इनकार कर दिया तो पटेल तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल करके परेशान करने लगा.

ये भी पढ़ें- नौकरी से निकाला तो मालिक की पत्नी का किया मर्डर, गला दबाकर दिए बिजली के झटके

आरोपी के खिलाफ इन धाराओं में केस दर्ज

मयंक पटेल को भारतीय दंड संहिता की धारा 354-डी (पीछा करना), 500 (मानहानि), 506 (आपराधिक धमकी) सहित विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. अमित वसावा ने कहा कि आरोपी के खिलाफ निजता भंग करने और पीड़िता और उसके रिश्तेदारों को अश्लील सामग्री भेजने पर सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता को 9 अलग-अलग नंबरों से किया मैसेज

रावली जिले में उपजिलाधिकारी (SDM) के रूप में कार्यरत राज्य सरकार के अधिकारी मयंक पटेल ने ने पीड़िता को फोन और मैसेज करने के लिए नौ अलग-अलग नंबरों का इस्तेमाल किया.
(न्यूज एजेंसी- भाषा से इनपुट के साथ)

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news