Shahjahanpur: भाजपा के इस नेता को 'दरोगा' ने दी गालियां, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड
Advertisement
trendingNow11540019

Shahjahanpur: भाजपा के इस नेता को 'दरोगा' ने दी गालियां, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक पुलिस निरीक्षक पर भाजपा नेता के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगा है. आरोप है कि पुलिसकर्मी ने भाजपा को भला-बुरा सुनाया और गालियां भी दी.

Shahjahanpur: भाजपा के इस नेता को 'दरोगा' ने दी गालियां, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. एक पुलिस निरीक्षक पर भाजपा नेता के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगा है. आरोप है कि पुलिसकर्मी ने भाजपा को भला-बुरा सुनाया और गालियां भी दी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है. आरोपी को निलंबित करने के बाद आला अधिकारी पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में भाजपा के नेता को कथित रूप से गालियां देते दिख रहे स्थानीय पुलिस के एक निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात साइबर सेल के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार भाजपा नेता वीरेन्द्र पाल सिंह यादव के आवास पर गए थे जहां दोनों में बहस हो गई.

उन्होंने शनिवार को बताया कि मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (सदर) संजय कुमार को सौंपी गई और इस अवधि के लिए निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है. जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष वीरेन्द्र पाल सिंह यादव ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि नीरज कुमार ने तीन साल पहले उनसे पांच लाख रुपये उधार लिए थे.

सोशल मीडिया पर रविवार को प्रसारित हुए वीडियो में दिख रहा है कि निरीक्षक, यादव व उनके निजी सचिव से बहस कर रहे हैं और निरीक्षक कहते सुनाई दे रहे हैं ‘‘भाड़ में जाए यह रिश्ता.’’ बाद में वीडियो में नेता और कुछ अन्य लोग निरीक्षक को पकड़ लेते हैं और दरवाजा बंद कर देते हैं.

संजय कुमार ने रविवार को बताया कि पुलिस वीडियो की जांच कर रही है और साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करेगी. भाजपा नेता के अनुसार, पुलिसकर्मी ने अपने भाई के ईलाज के लिए उनसे धन उधार लिया था और वापस मांगने पर वह उनके घर आया और ‘‘उन्हें पिस्तौल दिखाने लगा.’’ उन्होंने कहा, ‘‘जब उन्होंने (निरीक्षक) ऐसा किया तो, वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ा और पुलिस अधीक्षक संजय कुमार को सौंप दिया, जो उन्हें अपने साथ ले गए.’’

वहीं, नीरज कुमार का कहना है कि उन्हें बृहस्पतिवार को किसी का फोन आया था जिसने उनसे यादव के घर आने को कहा था. भाजपा नेता से कभी धन उधार नहीं लेने का दावा करते हुए कुमार ने कहा, ‘‘जब मैं वहां गया तो वहां पहले से मौजूद 5-6 लोगों ने मुझे मारना-पीटना शुरू कर दिया.’’

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news