Delhi में बारिश के बाद सड़कों पर भारी पानी, कई इलाकों में Traffic Jam
Advertisement

Delhi में बारिश के बाद सड़कों पर भारी पानी, कई इलाकों में Traffic Jam

Heavy Rainfall in Delhi: दिल्ली और आसपास के इलाकों में सुबह से ही बारिश हो रही है जिससे काम के लिए निकले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. कुछ इलाकों में बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भी भर गया है. 

सड़कों पर भारी पानी (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: राजधानी के लिए हर साल मानसून में होने वाली बारिश राहत के साथ आफत भी लाती है. मंगलवार को दिल्ली के कई इलाकों में बारिश के बाद लंबा जाम लग गया. इसके अलावा बदरपुर से दिल्ली की तरफ आने वाले रास्ते पर अंडरपास में भारी जल भराव के कारण ट्रैफिक रोकना पड़ा है. 

  1. दिल्ली में बारिश के बाद आफत
  2. सड़कों पर जलजमाव से परेशानी
  3. ट्रैफिक पर पड़ा असर, लगा जाम

सड़कों पर लगा लंबा जाम

दिल्ली में बारिश के चलते सड़कों पर कई लोगों की गाड़ियां बंद हो गईं तो कई घंटों तक जाम में फंसे रहे. इससे लोगों को अपने दफ्तर और जरूरी काम लिए जाने में देरी का सामना भी करना पड़ा. धौला कुंआ, प्रगति मैदान समेत दक्षिण दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव देखने को मिला जिससे लोगों को काफी मुश्किलें आ रही हैं.

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस और आईटीओ और मथुरा रोड पर बारिश की वजह से लंबा जाम लग गया. राजधानी में सुबह काफी जोरदार बारिश हुई है और PWD विभाग की ओर से बताया गया कि कई इलाकों से जलजमाव की शिकायतें मिली हैं जिनपर काम किया जा रहा है. 

देरी से पहुंचा मानसून

बारिश के बाद सड़कों पर लोग अपने वाहनों को खींचते दिखे और कई की गाड़ियों में खराबी भी आई है. पालम इलाके में तो बारिश का आलम ये था कि सड़क पर जमा पानी घुसने के बाद एक डीटीसी बस तालाब बन गई और यात्रियों को सीट पर चढ़कर सफर करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: अगस्त में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, जरूरी काम आज ही निपटा लें, देखिए छुट्टियों की लिस्ट

आम तौर पर दिल्ली में 27 जून तक मानसून की एंट्री हो जाती है और पूरे देश में 8 जुलाई तक मानसून पहुंच जाता है. लेकिन इस बार दिल्ली में मानसून 16 दिन की देरी से 13 जुलाई को पहुंचा जिसके बाद से लगातार राजधानी में बारिश हो रही है. 

Trending news