चंडीगढ़: 23 वर्षीय युवती के संपर्क में आने से नौकरानी को हुआ कोरोना, जांच में हुई पुष्टि
Advertisement

चंडीगढ़: 23 वर्षीय युवती के संपर्क में आने से नौकरानी को हुआ कोरोना, जांच में हुई पुष्टि

इसी के साथ चंडीगढ़ में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है.

चंडीगढ़: 23 वर्षीय युवती के संपर्क में आने से नौकरानी को हुआ कोरोना, जांच में हुई पुष्टि

चंडीगढ़: पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में कोरोना वायरस के चार और नए मामले सामने आए हैं. इसमें एक मामला 23 वर्षीय युवती का है, जिसके संपर्क में आने से उसकी मां और घर में काम करने वाली नौकरानी को कोरोना (Coronavirus) हो गया है. इसी के साथ चंडीगढ़ में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है. 

  1. चंड़ीगढ़ में कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आए हैं
  2. प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है
  3. एक ही परिवार से मां और बेटी को हुआ कोरोना   

चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर कहा कि मरीजों की संख्या पांच हो गई है. संक्रमित होने वाले लोगों में 23 साल की एक युवती है. जिसके संपर्क में आने से युवती की मां और घर में काम करने वाली नौकरानी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इसके अलावा एक अन्य महिला जो 18 मार्च को लंदन से आई है, उसे भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. इसके अलावा एक महिला को पीजीआई में भर्ती किया गया है जहां पर इनका इलाज जारी है. सूत्रों के मुताबिक लंडन से आई महिला सेक्टर 19 की बताई जा रही है. साथी लंदन से आई युवती के परिवार वालों के भी सैंपल लिए गए हैं.

प्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों की रोकथाम के लिए चंडीगढ़ प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग समेत प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों की बुलाई है जिसमें आगे की रणनीति तैयार की जा रही है. वहीं भारतीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार ताजा आकड़ों की बात करें तो देश में कोरोना वायरस की चपेट में आने से अबतक 196 लोगों में इससे संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. वहीं अबतक 4 लोग इस गंभीर बीमारी की चपेट में आकर दम तोड़ चुके हैं. हालांकि 22 लोग ऐसे भी है जो इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ्य हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस: 'जनता कर्फ्यू' को देखते हुए DMRC का बड़ा ऐलान, 22 मार्च को बंद रहेगी मेट्रो

Trending news