आसाराम केस के मुख्य गवाह महेंद्र चावला पर जानलेवा हमला, पूर्व सरपंच पर हमले का आरोप

महेंद्र चावला का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें खून से लथपथ चावला सुनौली खुर्द के पूर्व सरपंच सुरेंद्र शर्मा पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. 

आसाराम केस के मुख्य गवाह महेंद्र चावला पर जानलेवा हमला, पूर्व सरपंच पर हमले का आरोप
आसाराम केस का मुख्य गवाह महेंद्र चावला.

राकेश भयाना, पानीपत: नाबालिग से गैंगरेप मामले में दोषी आसाराम केस (Asaram Case) के अहम गवाह महेंद्र चावला (Mahendra Chawla) पर जानलेवा हमला हुआ है. चावला पर पूर्व सरपंच ने जानलेवा हमला किया. हमले का एक वीडियो भी सामने आया है. उधर, महेंद्र चावला का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें खून से लथपथ चावला सुनौली खुर्द के पूर्व सरपंच सुरेंद्र शर्मा पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. 

वीडियो में महेंद्र चावला कह रहा है कि पूर्व सरपंच ने मुझ पर हमला किया. पुलिस सुरक्षा के बावजूद भी हमला होना चिंता की बात है. आपको बता दें कि महेंद्र चावला पर पिछले कई वर्षों से हमले की आशंका बनी हुई है. जिसके चलते पुलिस ने उसे सुरक्षा प्रदान की है.  

उधर, महेंद्र चावला पर हुए जानलेवा हमले पर पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने कहा कि चावला की शिकायत मिली है, जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि चावला की सुरक्षा में पांच पुलिसकर्मी तैनात किए हैं. घटना के समय भी दो पुलिसकर्मी उसकी सुरक्षा में तैनात थे. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.