AAP की महिला कार्यकर्ता खुदकुशी मामले में आरोपी रमेश भारद्वाज गिरफ्तार
Advertisement

AAP की महिला कार्यकर्ता खुदकुशी मामले में आरोपी रमेश भारद्वाज गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी (आप) की महिला कार्यकर्ता की खुदकुशी के मामले में आरोपी रमेश भारद्वाज को दिल्ली पुलिस द्वारा हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले ने आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच वाक्युद्ध छिड़ गया था।

AAP की महिला कार्यकर्ता खुदकुशी मामले में आरोपी रमेश भारद्वाज गिरफ्तार

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की महिला कार्यकर्ता की खुदकुशी के मामले में आरोपी रमेश भारद्वाज को दिल्ली पुलिस द्वारा हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले ने आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच वाक्युद्ध छिड़ गया था।

पुलिस की अपराध शाखा के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम द्वारा भारद्वाज को कल रात सोनीपत से गिरफ्तार किया गया। उसे यहां अपराधा शाखा के कार्यालय लाया गया और नरेला के स्थानीय विधायक के साथ उससे कई घंटे पूछताछ की गई।

अधिकारी ने बताया कि अपराध शाखा द्वारा कल उसके खिलाफ एक गैर-जमानती वारंट भी जारी किया गया था क्योंकि वह इस जांच में शामिल नहीं हो रहा था। उल्लेखनीय है कि आप की महिला कार्यकर्ता ने उत्तर पश्चिमी दिल्ली के नरेला में अपने घर पर जहरीली चीज खा ली थी और लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में इलाज के दौरान उसने 19 जुलाई को दम तोड़ दिया था। महिला ने कथित तौर पर गलत इरादे से छूने केा लेकर भारद्वाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और जून में छेड़खानी का एक मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया था।

Trending news