AAP के बागी कपिल ने केजरीवाल के लिए गाया, 'AK तेरी कुर्सी गोल'
Advertisement

AAP के बागी कपिल ने केजरीवाल के लिए गाया, 'AK तेरी कुर्सी गोल'

2 मिनट 35 सेकेंड के गाने में कपिल मिश्रा गा रहे हैं, ‘एके तुझे खुद पर भरोसा नहीं क्या…?’

इस बार कपिल मिश्रा ने गाना गाकर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा लगातार अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार पर आरोप लगाते रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधने के लिए गाना गाया है. दरअसल सीएम अरविंद केजरीवाल का बुधवार को 49वां जन्मदिन था. इस दिन उनके लाखों प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी लेकिन सबसे दिलचस्प बधाई उनके पुराने दोस्त कपिल मिश्रा ने दी. उन्होंने देशभर में मशहूर हो चुके सोनू-सॉन्ग की तर्ज पर एक गाना बनाया. इस गाने को कपिल मिश्रा ने गाया भी खुद ही है और इसमें अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा गया है. 2 मिनट 35 सेकेंड के गाने में कपिल मिश्रा गा रहे हैं, ‘एके तुझे खुद पर भरोसा नहीं क्या…?’

  1. कपिल ने मशहूर सोनू सॉन्ग की तर्ज पर गाना बनाया है.
  2. 2 मिनट 35 सेकेंड के गाने में कपिल मिश्रा खुद गा रहे हैं.
  3. आप और केजरीवाल के खिलाफ आरोप लगाते रहे हैं कपिल.

ट्विटर पर शेयर किया यह गाना 

बुधवार को इस गाने को 'AK तेरी कुर्सी गोल हैश टैग' के साथ ट्विटर पर शेयर करते हुए मिश्रा, ने लिखा, अरविंद केजरीवाल के लिए बर्थडे-गिफ्ट, जल्द ही सारी दिल्ली यह गाना गाएगी. 

 

केजरीवाल पर कपिल ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

बता दें कि कुछ महीने पहले कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. कपिल के आरोपों के बाद उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया था.इसके बाद कपिल आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की सरकार में व्याप्त कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ झंडा बुलंद रखा किया हुआ है.

Trending news