हरियाणा: JJP से नाराज MLA रामकुमार गौतम से संपर्क के सवाल पर ये क्या बोल गए हुड्डा

हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि 5 साल से प्रदेश का सरकारी कर्मचारी सड़कों पर हैं.  

हरियाणा: JJP से नाराज MLA रामकुमार गौतम से संपर्क के सवाल पर ये क्या बोल गए हुड्डा

चंडीगढ़: राजनीतिक गलियारों में सुगबुगाहट है कि जेजेपी के असंतुष्ट विधायक नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के संपर्क में है, लेकिन हुड्डा इस सवाल पर चुप्पी साध गए. जेजेपी के विधायक के संपर्क में होने के सवाल पर हुड्डा ने कहा कि सारी बातों का खुलासा करना जरूरी नहीं. मेरा हर विधायक से है आपसी संपर्क है. 

हुड्डा आज रोहतक स्थित अपने आवास पर पहुंचे थे. साथ ही उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर सरकार प्रदेश हित में कब काम करना शुरू करेगी। लेकिन उन्होंने हरियाणा सरकार की अनाज मंडियों में 10 रुपये में किसानों को खाना देने की स्कीम को सही बताया.

जिस तरह से जेजेपी पार्टी में बगावती सुर उभरने लगे हैं, उसके बाद यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि जेजेपी के असंतुष्ट विधायक पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के संपर्क में है. रोहतक पहुंचे भूपेंद्र हुड्डा से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हर एक विधायक के साथ आपसी संपर्क होते हैं लेकिन सारी बातें मीडिया के सामने बताना जरूरी नहीं है. वही जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

हुड्डा ने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि 5 साल से प्रदेश का सरकारी कर्मचारी सड़कों पर है. जो हर रोज हड़ताल करने को मजबूर है लेकिन सरकार आज तक कर्मचारियों को एचआरए तक भी नहीं दे पाई. गठबंधन की सरकार को बने 2 महीने हो गए हैं. आखिर सरकार प्रदेश हित में कब काम करना शुरू करेगी. अभी तक सरकार का कॉमन मिनिमम प्रोग्राम भी सामने नहीं आया है लेकिन हुड्डा ने हरियाणा सरकार की आज से शुरू हुई अनाज मंडियों में किसानों को 10 रुपये थाली में खाना देने की योजना की सराहना करते हुए कहा कि योजना तो काफी अच्छी है, लेकिन सरकार को किसानों की फसल का उचित भाव भी देना चाहिए.