बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों ने कॉन्स्टेबल पर चलाई गोली, CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात

कॉन्स्टेबल दिनेश ने करीब डेढ़ किलोमीटर तक उनका पीछा जारी रखा. ऐसे में बदमाशों को अपनी जान खतरे में नजर आई और उन्होंने कॉन्स्टेबल दिनेश पर गोली चला दी.

बाइक लूटकर भाग रहे बदमाशों ने कॉन्स्टेबल पर चलाई गोली, CCTV में रिकॉर्ड हुई वारदात

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के बवाना इलाके से बंदूक की नौंक पर बाइक लूट कर भाग रहे दो बदमाशों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कॉन्स्टेबल पर गोली चला दी. ये पूरी वारदात इलाके के सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. गनीमत रही कि बदमाशों द्वारा चलाई गोली किसी को नहीं लगी.

वारदात 27 जून की है जब दो बदमाशों ने बवाना इलाके से बंदूक की नौंक पर एक शख्स से बाइक लूट ली और फिर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद शख्स ने तुरंत दिल्ली पुलिस को लुट की जानकारी दी. इसी बीच इलाके में गश्त पर निकले दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल दिनेश गश्त की बाइक पर नजर पड़ी. जिसके रोकने के लिए उन्होंने इशारा किया. लेकिन बदमाशों ने बाइक नहीं रोकी और वहां से भागने लगे. 

जिसके बाद कॉन्स्टेबल दिनेश और हेडकांस्टेबल जसबीर ने अपनी बाइक से उसका पीछा किया. कुछ दूर भागने के बाद वो डर गए और स्कूटी छोड़कर भागने लगे लेकिन कॉन्स्टेबल दिनेश ने करीब डेढ़ किलोमीटर तक उनका पीछा जारी रखा. ऐसे में बदमाशों को अपनी जान खतरे में नजर आई और उन्होंने कॉन्स्टेबल दिनेश पर गोली चला दी. गनीमत रही की दिनेश को वो गोली नहीं लगी. लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकलने में कामयाब हो गए. 

ये पूरी वारदात इलाके के सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस ने लॉकल इंटेलिजेंस की मदद से दोनों बदमाशों को जुलाई को गिरफ्तार कर लिया. दोनों बदमाशों की पहचान दीपक (18) और राहुल (20) के तौर पर हुई है. इनके पास से लूटी हुई मोटरसाइकिल और एक पिस्टल बरामद हुई है. दोनों सोनीपत के रहने वाले हैं. पुलिस को विश्वास है कि इन दोनों की गिरफ्तारी से करीब 23 मामले सुलझ सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- अमरनाथ यात्रा के लिए मिलेगी इतने यात्रियों को इजाजत, रोज होने वाली पूजा का होगा लाइव टेलीकास्ट