कपिल मिश्रा के आरोपों पर मनोज तिवारी ने केजरीवाल से इस्तीफा मांगा
Advertisement

कपिल मिश्रा के आरोपों पर मनोज तिवारी ने केजरीवाल से इस्तीफा मांगा

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आज का दिन दिल्ली के लिए काला दिन है. मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

तिवारी ने कहा कि यह केजरीवाल के खिलाफ आरोप नहीं बल्कि गवाही है.

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आज का दिन दिल्ली के लिए काला दिन है. मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए.

कपिल मिश्रा ने रविवार को केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. मिश्रा ने कहा, 'उन्होंने अपनी आंखों से दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए नकद देते हुए देखा. इसके अलावा सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के एक सगे संबंधी के लिए 50 करोड़ रुपए की एक लैंड डील कराई.' पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्होंने इसकी जानकारी दिल्ली के उप राज्यपाल को दे दी है. 

यह दिल्ली के लिए काला दिन : मनोज तिवारी

मिश्रा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा, 'आज दिल्ली के लिए यह काला दिन है. इतने गंभीर आरोप के बाद केजरीवाल को पद पर बने रहने का अधिकार नहीं. उन्हें नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.' मनोज तिवारी ने कपिल मिश्रा को उनके साहस के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि केजरीवाल के इस सच से सभी सीएम हैरान होंगे.

और पढ़ें : कपिल मिश्रा का गंभीर आरोप, 'मैंने सत्येंद्र जैन को केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए देते हुए देखा'

तिवारी ने कहा, 'केजरीवाल के खिलाफ ये आरोप नहीं बल्कि यह गवाही है.' उन्होंने कहा कि सच बोलने पर कपिल मिश्रा को हटाया जाता है जबकि केजरीवाल अपने मंत्री से खुलेआम रिश्वत लेते हैं. एजेंसियों को केजरीवाल के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.' 

Trending news