BJP की हार के बाद CM केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, PM मोदी को किया टारगेट
Advertisement

BJP की हार के बाद CM केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, PM मोदी को किया टारगेट

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सीधे तौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. 

उपचुनाव में बीजेपी की हार पर अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया है.

नई दिल्ली: दिल्ली के निगम चुनावों में हार मिलने के बाद राजनीतिक मुद्दों पर बयान देना लगभग बंद कर चुकी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आए उपचुनावों के नतीजों पर कमेंट किया है. आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सीधे तौर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने लिखा है, 'आज के नतीजे दिखाते हैं की देश भर में मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में बहुत ज़्यादा ग़ुस्सा है. अभी तक लोग पूछते थे - विकल्प क्या है? अब लोग कह रहे हैं कि मोदी जी विकल्प नहीं हैं, पहले इन्हें हटाओ.'

जनलोकपाल के मुद्दे पर अन्ना हजारे आंदोलन से लाइम लाइट में आए अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत मिला था. आप ने 70 दिल्ली की 70 में से 67 सीटों पर जीत दर्ज की थी. हालांकि सरकार में आने के बाद भी सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी 'आप' के नेता केंद्र सरकार और बीजेपी के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाते रहे. 

इसी बीच दिल्ली सरकार के कई मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे. कई के खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए. इसके बाद भी सीएम केजरीवाल की ओर से आरोपों का दौर नहीं थमा. इसी बीच पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों और दिल्ली के निगम चुनावों में 'आप' को मिली हार के बाद अरविंद केजरीवाल ने अपने राजनीतिक पैटर्न को बदल लिया है. उन्होंने बीजेपी के कई बड़े नेताओं पर लगाए गए आरोपों पर माफी मांग ली है और बयान देना बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 'चाचा' नीतीश भेद नहीं पाए 'भतीजे' तेजस्वी का 'चक्रव्यूह', 5 वजह

अब 2019 के लोकसभा चुनावों से ठीक एक साल पहले हुए उपचुनावों में बीजेपी का खास प्रदर्शन नहीं रहने के बाद सीएम केजरीवाल ने बयान दिया है, जिसमें उन्होंने सीधे तौर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

ये भी पढ़ें: CM नीतीश ने BJP से की दोस्ती, फायदा उठा रहे तेजस्वी यादव

मालूम हो कि गुरुवार को आए उपचुनाव के रिजल्ट में यूपी के कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी को करारी हार मिली है. इसके अलावा बिहार में जोकिहाट विधानसभा सीट पर भी बीजेपी की सहेयागी जेडीयू को भी हार मिली है.

Trending news