स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश, हरियाणा तक थी दहशत
Advertisement

स्पेशल सेल के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश, हरियाणा तक थी दहशत

आरोपी प्रवीन दिल्ली और हरियाणा में हुए मर्डर की कई वारदातों में वांटेड था. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया की इंस्पेक्टर आदित्य सिंह की टीम दिल्ली एनसीआर के गैंगस्टर को पकड़ने में लगी थी. 

दिल्ली पुलिस ने नीरज बवानिया गैंग के शूटर को गिरफ्तार किया है.....

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Cell) ने नीरज बवानिया (Neeraj Bawania) गैंग के शॉर्प शूटर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली से हरियाणा तक दहशत का पर्याय बने इस बदमाश के सर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था. आरोपी की पहचान प्रवीन सब्बरवाल उर्फ मोटा के तौर पर हुई जो झज्जर हरियाणा का रहने वाला है. जिसके पास से एक पिस्टल और तीन राउंड जिंदा कारतूस बरामद किए गए.

मर्डर के मामलों में थी तलाश
आरोपी प्रवीन दिल्ली और हरियाणा में हुए मर्डर की कई वारदातों में वांटेड था. स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने बताया की इंस्पेक्टर आदित्य सिंह की टीम दिल्ली एनसीआर के गैंगस्टर को पकड़ने में लगी थी. 27 सितंबर को इस बदमाश के बारे में इनपुट मिला था कि वह देर रात बाइक पर बहादुरगढ़ से नजफगढ़ जाएगा. उसके बाद स्पेशल सेल ने इसे दबोचने का प्लाना बनाया और कामयाबी हासिल की.

ये भी पढ़ें- US का दावा: दक्षिण चीन सागर में धौंस जमाने के लिए अपनी सैन्य चौकियों का इस्तेमाल कर रहा चीन

भागने के लिए पुलिस पर चलाई गोलियां
कंझावला में हरीश हूडा और बवाना में मोनू के मर्डर केस में वांटेड प्रवीन ने पुलिस के शिकंजे से बचने के लिए कई राउंड फायरिंग की लेकिन सेल के जवानों ने जवाबी कार्यवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ बना क्रिमिनल
प्रवीन सब्बरवाल के पिता प्रावइेट टैम्पो चलाते हैं. आरोपी ने साल 2011 में झज्जर के एक कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढाई छोड दी थी. पिछले साल की वारदात में इसके कुछ साथी पकड़ लिए गए थे लेकिन प्रवीण लंबे समय से पुलिस की पकड़ से दूर था. 

LIVE TV

Trending news