रेल में सामने आई दिल दहलाने वाली वारदात, पहले ट्रेन में खिड़कियां बंद कर पीटा फिर चलती ट्रेन से फेंका
Advertisement

रेल में सामने आई दिल दहलाने वाली वारदात, पहले ट्रेन में खिड़कियां बंद कर पीटा फिर चलती ट्रेन से फेंका

सदर बाजार रेलवे स्टेशन के पास एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. कुछ युवकों ने चलती ट्रेन में एक युवक से झगड़ा होने पर उसे खूब पीटा, इसके बाद उसे चलती ट्रेन से फेेंक दिया.

सदर बाजार रेलवे स्टेशन पर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के करीब मौजूद सदर बाजार रेलवे स्टेशन के पास एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. कुछ युवकों ने चलती ट्रेन में एक युवक से झगड़ा होने पर पहले तो डिब्बे की खिड़कियां बंद की फिर युवक को पकड़ कर उसके हाथ पैर बांध दिए. फिर उसे लात घूसों से बुरी तरह पीटा. इतने से मन नहीं भरा तो युवकों ने डंडे से युवक के सिर पर वार कर दिया. ट्रेन सदर बाजार के करीब पहुंची तो इन बदमाशों ने युवक को चलती ट्रेन से नीचे फंक दिया. युवक पास ही मौजूद एक नाली में जा गिरा. युवक रात भर मदद के लिए पुकारता रहा. सुबह वहां से गुजर रहे एक यात्री ने जब उसे गिरा देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और इस युवक को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार युवक की हालत फिलहाल ऐसी नहीं है कि वो कोई बयान दे सके. ऐसे में उसकी हालत ठीक होने पर उससे घटना की और जानकारी ली जाएगी और उसका बयान दर्ज किया जाएगा.

  1. सदर बाजार रेलवे स्टेशन पर दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई
  2. कुछ युवकों ने चलती ट्रेन में एक युवक को खिड़कियां बंद कर पीटा
  3. युवक को पीटनें के बाद चलती ट्रेन से नीचे फेंका गया

रिक्शा खोजने के लिए घर से निकला था युवक
अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर बाजार स्टेशन पर घायल अवस्था में मिला युवक मोतीहारी का रहने वाला है. वह दिल्ली के हिम्मतगढ़ इलाके में रह रहा था. यहां वह रिक्शा चलाता था.   4-5 दिन पहले राजू नाम का व्यक्ति उसका रिक्शा ले कर भाग गया. उसे संदेह था कि राजू शामली चला गया है. वह राजू को तलाशे के लिए शनिवार रात शामली जा रहा था. रात लगभग 1 बजे इस युवक ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पुरानी दिल्ली जाने के लिए ईएमयू ट्रेन पकड़ी. वहां से इसे शामली के लिए ट्रेन पकड़नी थी. इस ट्रेन के कोच में पहले से 3-4 बदमाश मौजूद थे. ट्रेन सदर बाजार पहुंचने वाली थी किसी बात पर इन बदमाशों का इस युवक से झगड़ा हो गया. इन्होंने ट्रेन की खिड़कियां बंद कर दीं और युवक को पीटने लगे. जब युवक पिटाई का विरोध करने लगा तो बदमाशों ने उसके हाथ बांध दिए और फिर पीटा. ट्रेन सदर बाजार रेलवे स्टेशन पहुंची तो इन बदमाशों ने यात्रियों को उस डिब्बे में नहीं चढ़ने दिया. उसके बाद ट्रेन चली तो इन्होंने युवक को नीचे फेंक दिया. सुबह किसी ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुलाया तो इस युवक को रोहिणी स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें : 'मुगलसराय जंक्‍शन' बन गया 'पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन', शाह और योगी ने किया उद्घाटन

पुलिस ने कहा झगड़े का है मामला
रेलवे के डीसीसी दिनेश गुप्ता ने बताया कि अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार ये मामला झगड़े का लग रहा है. युवक से किसी तरह की लूटपाट नहीं हुई है. युवक ने बताया है कि उसका मोबाइल गायब है. यह संभव है कि झगड़े के दौरान उसका मोबाइल कहीं गिर गया हो. अभी युवक बयान देने की हालत में नहीं है. ऐसे में उसके बायन देने लायक स्थिति में आने का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान व उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं.

 

 

Trending news