अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों को दी FLYING KISS, कहा- 'I LOVE YOU'
Advertisement
trendingNow1638938

अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों को दी FLYING KISS, कहा- 'I LOVE YOU'

3 बजे तक के आंकड़ों को मुताबिक आम आदमी पार्टी 63 सीटें मिलती दिख रही हैं. वहीं बीजेपी 7 सीटों पर सिमटती दिखाई दे रही है.

अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवालों को दी FLYING KISS, कहा- 'I LOVE YOU'

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के चुनाव नतीजों में आम आदमी पार्टी की एक बार फिर सरकार बन रही है. दिल्ली आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेताओं ने चुनाव में जीत दर्ज की है. वहीं बीजेपी को एक बार फिर दिल्ली विधानसभा में मात खानी पड़ी. 22 साल से दिल्ली की सत्ता का सूखा झेल रही बीजेपी के लिए इस बार किसी चमत्कार की उम्मीद थी. क्योंकि पार्टी ने इस बार का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा था.

बीजेपी ने अपने सभी मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और यहां तक की प्रधानमंत्री तक को चुनाव मैदान में उतारा था. लेकिन आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रचार की कमान सिर्फ अरविंद केजरीवाल ने संभाली थी और वह अपने पांच सालों के काम के दम पर चुनाव मैदान में गए थे.

दिल्ली में प्रचंड जीत के बाद अरविंद केजरीवाल पार्टी ऑफिस पहुंचे और जनता का धन्यवाद दिया. अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली के लोगों ने संदेश दे दिया वोट उसी को जो 24 घंटे बिजली देगा. सस्ती बिजली देगा. मोहल्ला क्लिनिक देगा. तीसरी बार जीत दिलाने के लिए दिल्ली की जनता का धन्यवाद. दिल्ली ने नई तरह की राजनीति को जन्म दिया है. इसका नाम है काम की राजनीति, यही राजनीति 21वीं सदी को आगे ले जाएगी.'

हनुमान जी को भी दिया धन्यवाद
केजरीवाल ने कहा, 'आज मंगलवार है हनुमान जी का दिन है हनुमान जी ने आज अपनी दिल्ली पर कृपा बरसाई है. हनुमान जी भी बहुत बहुत धन्यवाद. प्रभु का बहुत बहुत धन्यवाद. हमें दिल्ली को सुंदर शहर बनाना है. आप सब लोगों का बहुत बहुत शुक्रिया. हम सब मिलकर दिल्ली का विकास करेंगे.'

मनीष सिसोदिया ने जीत के बाद समर्थकों के साथ रोड शो किया और पार्टी ऑफिस पहुंचने पर शंखनाद किया.

Trending news