दिल्‍ली के मुखर्जी नगर में लड़के ने लड़की को मारी गोली, फिर की खुदकुशी
Advertisement

दिल्‍ली के मुखर्जी नगर में लड़के ने लड़की को मारी गोली, फिर की खुदकुशी

मुखर्जी नगर पुलिस के अनुसार रविवार शाम के समय सोनू कुमार अपनी बाइक पर था, लड़की स्कूटी पर सवार थी. सड़क पर पहले दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (file pic)

नई दिल्ली : दिल्ली के मुखर्जी नगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रविवार रात मुखर्जी नगर के कोरोनेशन पार्क के सामने करीब 8 बजे एक लड़के ने पहले लड़की को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली. इस घटना में लड़के की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला मान रही है.

यह भी देखें : क्राइम की पाठशाला! छात्र ने चलाई साथी पर गोली

मुखर्जी नगर पुलिस के अनुसार रविवार शाम के समय सोनू कुमार अपनी बाइक पर था, लड़की स्कूटी पर सवार थी. सड़क पर पहले दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई. इसके बाद सोनू ने पहले लड़की को गोली मार दी, लड़की के सड़क पर गिरने के बाद सोनू ने अपनी कनपटी में गोली मार ली. सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. लड़की को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस को सोनू के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट से इस बात का खुलासा हुआ कि मामला प्रेस प्रसंग से जुड़ा हुआ था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news