सेक्‍स सीडी प्रकरण: AAP नेता आशुतोष के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस ने दिया मौन धरना
Advertisement

सेक्‍स सीडी प्रकरण: AAP नेता आशुतोष के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस ने दिया मौन धरना

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष की ओर से बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार के बचाव में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को लेकर की गई टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस ने सोमवार सुबह राजघाट पर मौन धरना दिया। इस दौरान दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन, कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

फोटो सौजन्‍य: एएनआई ट्वीटर

नई दिल्‍ली : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशुतोष की ओर से बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार के बचाव में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को लेकर की गई टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस ने सोमवार सुबह राजघाट पर मौन धरना दिया। इस दौरान दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन, कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार, संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल की तुलना महात्मा गांधी और अन्य महापुरुषों से करने पर आप नेता आशुतोष अब घिरते नजर आ रहे हैं। दिल्ली कांग्रेस के बड़े नेताओं ने आज राजगाट पर आशुतोष और आम आदमी पार्टी की सदबुद्धि के लिए मौन प्रदर्शन किया।

कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हमने आज आम आदमी पार्टी के नेताओं की सदबुद्धि के लिए राजघाट पर मौन प्रदर्शन किया है। जिस तरह अरविंद आशुतोष ने अपने ब्लॉग में गांधी जी समेत तमाम महापुरुषों की तुलना संदीप कुमार के कांड से की है ये बहुत निंदनीय हैं। माकन ने कहा कि जिस पार्टी का उदय महात्मा गांधी के चरणों में हुआ उसके नेताओं ने राजनीति का स्तर गिरा दिया है। कांग्रेस के प्रदर्शन में अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली, हारून यूसुफ और महाबल मिश्रा समेत कई दिग्गज कांग्रेस नेता मौजूद थे।

गौर हो कि आशुतोष ने कथित सेक्स स्कैंडल को लेकर आप सरकार के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार का बचाव करने की कोशिश की थी। वेबसाइट पर अपने ब्लॉग में आशुतोष ने दावा किया था कि गांधी और पंडित नेहरू जैसे नेताओं ने सामाजिक सीमाओं से इतर अपनी इच्छा के अनुसार अपने जीवन को जीया। संदीप कुमार का बचाव करते हुए आशुतोष ने दावा किया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया और उनके खिलाफ कार्रवाई सिर्फ ‘धारणा प्रबंधन’ के लिए की गई।

बता दें कि संदीप कुमार पर मीडिया को नसीहत देने वाले आशुतोष अब अपनी ही पार्टी में घिरते नजर आ रहे हैं। आप के कई नेताओं ने अपरोक्ष तौर पर आशुतोष के खिलाफ निशाना साधा है।

Trending news