कुत्तों के झगड़े में एनजीओ से जुड़ी महिला और उसके साथियों की पिटाई, मामला दर्ज
Advertisement

कुत्तों के झगड़े में एनजीओ से जुड़ी महिला और उसके साथियों की पिटाई, मामला दर्ज

नेबरहुड वूफ नाम के एनजीओ से जुड़ी महिला और उसके 3 साथियों को बुरी तरह पीटा गया और उसकी कार तोड़ दी गयी. 

फोटो साभार-इंटरनेट

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के रानीबाग इलाके में नेबरहुड वूफ (Neighborhood Woof) नाम के एनजीओ से जुड़ी महिला और उसके 3 साथियों को बुरी तरह पीटा गया और उसकी कार तोड़ दी गयी. बताया जा रहा है कि झगड़ा कुत्तों को पकड़ने के दौरान हुआ था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब 10:30 बजे उन्हें जानकारी मिली कि रानीबाग के ऋषि नगर इलाके में कुछ लोगों के बीच झगड़ा हो गया है. जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई तो पता चला कि नेबरहुड वूफ एनजीओ से जुड़े कुछ लोग रात में इलाके के आवारा कुत्तों को पकड़ने आये थे. ज्यादा रात होने की वजह से स्थानीय लोगों को उन पर शक हुआ और लोगों ने उनसे पूछताछ करते हुए पहचान पत्र मांगे. 

ये भी पढ़ें:- J&K: पुलवामा में सेब के बागान में ब्लास्ट, सुरक्षाबल मौके पर पहुंचे; जांच शुरू

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हो गया. भीड़ आक्रमक होती देख एनजीओ से जुड़े लोगों ने वहां से भाग निकलना ही बेहतर समझा. लेकिन अफरा-तफरी में उनकी कार की चपेट में 3 स्थानीय लोग आ गए जिसमें उन्हें हल्की चोट लग गई. आरोप है कि इसके बाद स्थानीय लोगों ने एनजीओ से जुड़ी महिला आयशा क्रिस्टीना और उनके सहयोगी विपिन,अभिषेक और दीपक को बुरी तरह पीटा और उनकी कार में तोड़फोड़ की. 

पुलिस ने आयशा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि स्थानीय निवासी मंजीत, हर्मेन्द्र और गुरुप्रीत को भी चोटें आयी हैं जिस कारण उन्होंने भी शिकायत दर्ज कराई है. वहीं इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि जो महिला बेजुवानों के लिए काम कर रही है, उस पर हमला हुआ. दिल्ली महिला आयोग महिला के संपर्क में था और आखिरकार पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

LIVE TV

Trending news